अपना शहर चुनें

States

हैरत में था स्टाफ-कलेक्टर साहब ने बाल कहां कटवाए! इस तस्वीर से खुला राज़

जबलपुर में अभी नहीं खुलेंगे हेयर कटिंग सेलून
जबलपुर में अभी नहीं खुलेंगे हेयर कटिंग सेलून

कलेक्टर भरत यादव ने सबको संदेश दे दिया कि लॉक डाउन में अवैध तरीके से सैलून या पार्लर ना खोलें. हेयर ड्रेसर को अवैध तरीके से बुलाने या फिर चोरी छुपे किसी सलून में जाने से बेहतर है कि सावधानी बरतें और घर पर ही रहें.

  • Share this:
जबलपुर.लॉक डाउन (lockdown) में अगर सैलून और नाई की दुकान बंद हैं तो क्या हुआ. अगर घर में पत्नी एक्सपर्ट है तो परेशान होने की ज़रूरत नहीं. पत्नी (wife) ही हेयर कट (hair cut) कर आपको अच्छा लुक दे सकती है.जबलपुर कलेक्टर (jabalpur collector) भरत यादव के सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुए फोटो शायद यही कह रहे हैं.

कोरोना संक्रमण और लॉक डाउन के बीच ज़िंदगी से कई तरह के एडजेस्टमेंट चल रहे हैं. जैसे एक परेशानी हेयर कटिंग सैलून बंद होने से भी है. लोग परेशान हैं कि अब बाल कहां कटवाएं. इसी समस्या से जबलपुर कलेक्टर भरत यादव भी जूझ रहे थे. कोरोना संक्रमण के दौर में ज़िम्मेदारी और बढ़ गयी है. लेकिन काम अपनी जगह है और पर्सलन लुक अपनी जगह. दुकान नहीं खुली तो कोई बात नहीं. उन्होंने घर पर ही हेयर कट करवा लिए.उनकी हेयर ड्रेसर बनीं उनकी पत्नी.

ऑफिस में चर्चा
लॉक डाउन के दौरान जब कलेक्टर साहब बाल कटवाकर पहुंचे तो खुसर-फुसर होने लगी कि सैलून तो बंद हैं. साहब ने बाल कहां से कटवाए. साहब ने भी लोगों की जिज्ञासा जल्दी दूर कर दी. उन्होंने अपनी बाल कटवाती तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट कर दीं.
रेड जोन में है जबलपुर,सलून है बंद


इस फोटो मे उनकी जीवन संगिनी प्रियंका यादव ने मुश्किल की इस घड़ी मे अपने किरदार को निभाया और कलेक्टर साहब को एक नया स्मार्ट लुक दे दिया. जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुईं कर्मचारी पूरा माजरा समझ गए.

कलेक्टर का संदेश
इसके साथ ही कलेक्टर भरत यादव ने सबको संदेश दे दिया कि लॉक डाउन में अवैध तरीके से सैलून या पार्लर ना खोलें. हेयर ड्रेसर को अवैध तरीके से बुलाने या फिर चोरी छुपे किसी सलून में जाने से बेहतर है कि सावधानी बरतें और घर पर ही रहें. ये काम आपके परिवार के सदस्य भी कर सकते हैं. रेड ज़ोन मे शामिल जबलपुर जिले में 17 मई तक टोटल लॉकडाउन है. सिर्फ ज़़रूरी सेवाओं और सुविधाओं के लिए ही छूट है.

ये भी पढ़ें-

MP में आज से शराब दुकानें नहीं खोलीं तो सरकार ले सकती है ये एक्शन

पूर्व दस्यु सरदार मोहर सिंह नहीं रहा, जिसके नाम से कभी बीहड़ भी कांपते थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज