कमलनाथ को चीनी एजेंट बताकर घिरे BJP के ये दिग्गज नेता, कांग्रेस नेता ने भेजा लीगल नोटिस

कमलनाथ ने अपने ऊपर बीजेपी नेताओं द्वारा किए आपत्तिजनक टिप्पणी को गंभीरता से लिया है, उन्होंने अपने वकील के माध्यम से इन दोनों को लीगल नोटिस भेजा है (फाइल फोटो)
कमलनाथ ने अपने ऊपर बीजेपी नेताओं द्वारा किए आपत्तिजनक टिप्पणी को गंभीरता से लिया है, उन्होंने अपने वकील के माध्यम से इन दोनों को लीगल नोटिस भेजा है (फाइल फोटो)

पिछले दिनों बीजेपी के उपाध्यक्ष प्रभात झा (Prabhat Jha) और एमपी बीजेपी के अध्यक्ष वी.डी शर्मा ने कमलनाथ (Kamalnath) पर केंद्र में मंत्री रहते हुए चीन को फायदा पहुंचाने और उनके चीनी एजेंट होने जैसा बयान दिया था. इन दोनों ने अपने बयान में कमलनाथ के उस कार्यकाल का जिक्र किया था जब वो यूपीए की सरकार में केंद्रीय मंत्री थे

  • Share this:
जबलपुर. लद्दाख सीमा (Ladakh Border) पर गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीनी सैनिकों के धोखे से पूरा देश गुस्से में है. हर तरफ आक्रोश के स्वर सुनाई दे रहे हैं तो वहीं इसे लेकर राजनीति (Politics) भी जमकर हो रही है. इस मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा (Prabhat Jha) और मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वी.डी शर्मा (VD Sharma) को लीगल नोटिस (Legal Notice) भेजा गया है. दो दिन पहले केंद्र सरकार द्वारा 59 चीनी एप्स (Chinese App) पर बैन लगाया था. इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस (BJP And Congress) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस जहां बीजेपी पर चीन मसले पर चुप्पी साधने का आरोप लगा कर लगातार तीखे वार कर रही है. तो वहीं बीजेपी भी पलटवार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही.

पिछले दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी शर्मा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ को लेकर की गई तल्ख टिप्पणी अब लीगल नोटिस तक  आ पहुंची है. पूरे मामले को लेकर कमलनाथ की ओर से बीजेपी के दोनों नेताओं को लीगल नोटिस भेजा गया है, और आरोप लगाया गया है कि उनकी छवि धूमिल करने की मंशा से बिना जानकारी इस प्रकार की बयानबाजी की गई है.

केंद्र में मंत्री रहते हुए चीन को फायदा पहुंचाने का लगाया था आरोप



बता दें कि पिछले दिनों चीन का मुद्दा गर्माने के बाद बीजेपी के इन दोनों नेताओं ने कमलनाथ पर केंद्र में मंत्री रहते हुए चीन को फायदा पहुंचाने और उनके चीनी एजेंट होने जैसा बयान दिया था. दोनों बीजेपी नेताओं ने अपने बयान में कमलनाथ के उस कार्यकाल का जिक्र किया था जब वो यूपीए की सरकार में केंद्रीय मंत्री थे. वी.डी शर्मा और प्रभात झा ने कहा था कि कमलनाथ ने चीन को फायदा पहुंचाने के लिए काम किया था. बहरहाल उन्होंने यह बयान किन तथ्यों के आधार पर दिया यह तो नहीं पता लेकिन अब उन्हें इस पर स्पष्टीकरण देना पड़ सकता है. उन्हें यह लीगल नोटिस कमलनाथ के वकील वरूण तन्खा द्वारा भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज