अपना शहर चुनें

States

Jabalpur: सेक्स रैकेट पर क्राइम ब्रांच का छापा, 19-22 साल की दो लड़कियां मिलीं

जबलपुर में क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट पकड़ा. (प्रतिकात्मक फोटो)
जबलपुर में क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट पकड़ा. (प्रतिकात्मक फोटो)

संजीवनी नगर थाने को सूचना मिली थी कि धनवंतरी नगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम बनाई और छापेमारी की. पुलिस ने जब यहां छापा मारा तब उन्हें 2 लड़कियां और 7 युवक मिले.

  • Last Updated: January 7, 2021, 3:20 PM IST
  • Share this:
जबलपुर. शहर के धनवंतरी नगर में चल रहे सेक्स रैकेट को क्राइम ब्रांच ने बुधवार देर रात पकड़ा. पुलिस ने यहां से 19 और 22 साल की लड़कियों को छुड़ाया. जबकि सहित 7 अन्य युवकों को आरोपी बनाया है. आरोपी यहां किराए के घर से रैकेट चला रहे थे. सेक्स रैकेट गिरोह का सरगना फिलहाल फरार है.

जानकारी के मुताबिक, संजीवनी नगर थाने को सूचना मिली थी कि धनवंतरी नगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम बनाई और छापेमारी की. पुलिस ने जब यहां छापा मारा तब उन्हें 2 लड़कियां और 7 युवक मिले. इन लड़कियों की उम्र 19 और 22 साल है.

2 दलालों के साथ मिली आपत्तिजनक सामग्री



क्राइम ब्रांच सीएसपी भावना मरावी ने बताया कि सागर कॉलोनी में गाडरवारा निवासी दीपेंद्र विश्वकर्मा और होशंगाबाद निवासी प्रखर दुबे किराए का मकान लेकर रहते हैं. ये पैसे लेकर लड़कियां उपलब्ध करवाते हैं. क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने जब छापा मारा तो मौके पर 19 एवं 22 वर्ष की दो युवतियां और दोनों दलालों के साथ 5 अन्य लड़के भी मिले. इसके साथ ही मौके पर शराब, अश्लील सामग्री एवं एक कार भी जब्त की गई है.
सरगना इंदौर में चलाता होटल
पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए युवकों में गाडरवारा निवासी विक्की उर्फ दीपेंद्र विश्वकर्मा, राधापुरम होशंगाबाद निवासी प्रखर दुबे उर्फ शुभम पंडित, चंसोरिया कम्पाउंड निवासी अभिनय लोधी, पुरानी बस्ती बिलहरी निवासी ऋषभ खरे, बढ़ई मोहल्ला दमोह नाका निवासी अक्षय बर्मन, चुंगीनाका माढ़ोताल निवासी नीलेश पटेल और बधैया मोहल्ला गोहलपुर निवासी अक्षय पटेल हैं। इस रैकेट को प्रखर दुबे और दीपेंद्र विश्वकर्मा मिलकर संचालित कर रहे थे. प्रखर की इंदौर में बांबे अस्पताल के पास शुभ होटल है.

इंदौर पुलिस का फरार आरोपी है प्रखर

क्राइम ब्रांच की डीएसपी भावना मरावी ने बताया कि प्रखर दुबे उर्फ शुभम पंडित के खिलाफ इंदौर के लसूडिया थाने में भी अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का प्रकरण दर्ज है। इस मामले में वह फरार है. लसूडिया थाने की पुलिस से मालुम चला कि प्रखर दुबे के विरूद्ध अपराध क्रमांक 182/2020 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मामला दर्ज है. पांच दिनों से वह जबलपुर में है। युवतियों को बुलाने का काम वहीं करता था. जबकि ग्राहक तलाशने का काम दीपेंद्र का था. गिरफ्त में आई दोनों युवतियों में एक यूपी की बांदा और दूसरी छिंदवाड़ा की रहने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज