Corona पॉजिटिव पाए गए पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती
Jabalpur News in Hindi

Corona पॉजिटिव पाए गए पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती
लखन घनघोरिया कमलनाथ सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री थे.

लखन घनघोरिया (lakhan ghanghoria) सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित थे. सोमवार सुबह उन्हें एयर एंबुलेंस (Air ambulance) से दिल्ली रवाना किया गया था.

  • Share this:
जबलपुर.पूर्व मंत्री और जबलपुर से कांग्रेस विधायक (congress MLA) लखन घनघोरिया को भी कोरोना हो गया है. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. लखन घनघोरिया गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती हैं. वहां आज हुए टेस्ट में उनकी रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है. घनघोरिया को तबियत बिगड़ने पर कल हीउनके परिवार के सदस्य एयर एंबुलेंस से दिल्ली लेकर गए थे.

एयर एंबुलेंस से गए थे दिल्ली
कांग्रेस विधायक और कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे लखन घनघोरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. वो सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित थे. दो दिन पहले ही उन्हें जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां जांच में उनकी कोरोना रिपोर्ट्स निगेटिव आयी थीं. लेकिन सीवियर निमोनिया पाया गया था. उसके बाद सोमवार सुबह उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना किया गया था. घनघोरिया को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां फिर से जांच की गयी तो उसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

1 महीने से हैं बीमार
लखन घनघोरिया कमलनाथ सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री थे. वो करीब 1 माह से अस्वस्थ्य चल रहे हैं. वो जबलपुर पूर्व क्षेत्र से कांग्रेस विधायक हैं. रविवार रात कमजोरी और फेफड़ों में निमोनिया की शिकायत पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए घनघोरिया को सी सी यू (क्रिटिकल केयर यूनिट) में शिफ्ट किया गया था.यहां भी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली ले जाने की सलाह दी थी. डॉक्टरों की सलाह पर लखन को एयर एम्बुलेंस से गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया. घनघोरिया के साथ उनका छोटा भाई और उनके बचपन के मित्र रवाना हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज