Assembly Banner 2021

Jabalpur : छेड़छाड़ का विरोध करने पर नशे के सौदागरों ने सगी बहनों से की मारपीट

घटना 22 फरवरी की है जिस पर पुलिस ने अब कार्रवाई की.

घटना 22 फरवरी की है जिस पर पुलिस ने अब कार्रवाई की.

JABALPUR : एएसपी (ASP) संजय अग्रवाल के मुताबिक रांझी थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की जा चुकी है और एक बदमाश आकाश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है

  • Share this:
जबलपुर.जबलपुर (Jabalpur) में नशे के कारोबारियों की शर्मनाक करतूत सामने आई है.यहां नशीले इंजेक्शन का गोरखधंधा करने वाले आरोपियों ने पहले सरेराह एक युवती की छेड़ा.जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे और उसकी बहन दोनों को पीट दिया.गुंडागर्दी की ये तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं.

घटना कुछ दिन पुरानी है जो अब सामने आयी है.22 फरवरी की ये घटना जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र के गणेशगंज स्कूल के सामने की है जिस पर अब तक कार्रवाई ना होने पर पीड़ित युवती ने पुलिस अधिकारियों के सामने इंसाफ की गुहार लगाई है.

नशे के इंजेक्शन बेचते हैं आरोपी
बताया जाता है कि रांझी इलाके में नशे के प्रतिबंधित इंजेक्शन का गोरखधंधा होता है.इससे लोग परेशान हैं.बीती 22 फरवरी को यहां अपनी बहनों के साथ गुजर रही एक युवती के साथ नशे में धुत आरोपियों ने छेड़छाड़ की. युवती ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसके बचाव में पहुंचे परिवार को भी बुरी तरह मारा पीटा.
थाने में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं


युवती का कहना है मामले में उसने शहर के रांझी पुलिस थाने में शिकायत भी की थी.लेकिन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.इसलिए अब वो आज एसपी ऑफिस पहुंची.पीड़ित युवती ने मामले में कार्रवाई की मांग की है.

जन सुनवाई में शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस
सीसीटीवी फुटेज उजागर होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. एसपी के निर्देश पर तत्काल मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर रवाना की गई हैं.

पुलिस का बयान
एएसपी संजय अग्रवाल के मुताबिक रांझी थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और एक बदमाश आकाश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है.इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग भी बढ़ाई जाएगी ताकि असामाजिक तत्वों पर लगातार कार्रवाई की जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज