Jabalpur : मिनी ट्रक पलटने से 50 से ज्यादा मजदूर घायल, पुलिस ने पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचाया

सभी मज़दूर खेत में मटर तोड़ने जा रहे थे
सभी मज़दूर खेत में मटर तोड़ने जा रहे थे

घायल मजदूरों (Labours) को जब मेडिकल अस्पताल (Hospital) ले जाया गया तो वहां किसी को भी स्ट्रेचर तक नसीब नहीं हुआ. खुद पुलिसकर्मियों ने स्वास्थ्य कर्मी की भूमिका निभाई और कंधे पर मजदूरों लादकर अस्पताल के अंदर ले गए.

  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर (Jabalpur) के चरगवां थाना इलाके में आज सुबह भीषण सड़क हादसा (Road accident) हो गया.यहां एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें सवार करीब 50 खेतिहर मज़दूर घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. सभी मज़दूर खेत में काम करने जा रहे थे.

मालवाहक में सवार थे करीब 50 मजदूर
सभी मजदूर कोहला से शाहपुरा मटर तोड़ने जा रहे थे. इसी बीच घुघरी के पास मालवाहक मिनी ट्रक पलट गया. हादसा होने के बाद उसमें सवार करीब 50 मजदूर बुरी तरह घायल हो गए. हालांकि पुलिस घायलों की संख्या 17 बता रही है. सभी घायलों को स्थानीय लोगों और चरगवां थाना पुलिस ने मेडिकल अस्पताल भिजवाया. फिलहाल किसी भी मजदूर के गंभीर रूप से घायल होने या खतरे में होने की कोई खबर नहीं है. शहपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में करीब 17 मजदूर ज्यादा घायल हुए हैं जो गाड़ी क्रमांक एमपी 20 जी ए 9077 गाड़ी में सवार थे.

गाड़ी मालिक और ड्राइवर फरार
गाड़ी का मालिक मल्लू राय है. दुर्घटना होते ही वो और ड्राइवर मौके से फरार हो गए. उनकी तलाश पुलिस कर रही है. प्राथमिक तौर पर पुलिस ने घायल मजदूरों को अस्पताल भिजवाया है.



दुर्घटना संभावित क्षेत्र
इस सड़क मार्ग पर यह कोई पहला हादसा नहीं है. इससे पहले भी मजदूरों से भरे ट्रॉले और मालवाहक यहां पलट चुके हैं. दुर्घटना के बाद एक और शर्मनाक तस्वीर सामने आयी.घायल मजदूरों को जब मेडिकल अस्पताल ले जाया गया तो वहां किसी को भी स्ट्रेचर तक नसीब नहीं हुआ. खुद पुलिसकर्मियों ने स्वास्थ्य कर्मी की भूमिका निभाई और कंधे पर मजदूरों लादकर अस्पताल के अंदर ले गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज