अपना शहर चुनें

States

Jabalpur : टुकड़े-टुकड़े गैंग को हम घर में घुसकर देंगे जवाब-नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा-सरकार यह बात कह चुकी है कि ना तो मंडिया बंद की जाएंगी और ना ही न्यूनतम समर्थन मूल्य बंद किया जाएगा. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग आंदोलन को हवा दे रहे हैं

  • Share this:
जबलपुर.हम घर में घुस के मारेंगे जिस घर से अफजल निकलेगा.यह कहना है मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का.जबलपुर (jabalpur) में मीडिया से बातचीत करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा  जिस तरह से सी ए ए और एन आर सी को लेकर देश में आंदोलन किया जा रहा था कुछ वैसे ही किसान आंदोलन भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया के जरिए संभावनाओं पर भ्रम फैलाकर देश के टुकड़े टुकड़े गैंग ने एक माहौल बनाया और देश में सीएए के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया.ठीक वैसे ही देश में नए कृषि कानून (New agriculture law) को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है.

सरकार यह बात कह चुकी है कि ना तो मंडिया बंद की जाएंगी और ना ही न्यूनतम समर्थन मूल्य बंद किया जाएगा. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग आंदोलन को हवा दे रहे हैं. गृह मंत्री ने कहा यह देश का दुर्भाग्य है. टुकड़े टुकड़े गैंग संभावनाओं पर आंदोलन कर देती है. किसान आंदोलन भी ऐसी ही गैंग करवा रही हैं. गृह मंत्री ने साफ और स्पष्ट शब्दों में कहा कि जो लोग यह नारा लगा रहे थे कि तुम कितने अफजल मारोगे हर घर से अफजल निकलेगा. गृह मंत्री ने कहा कि हम उस घर में घुस कर मारेंगे जिस घर से अफजल निकलेगा.

जांच की आंच
प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसके साथ ही प्रदेश में हाल ही में हुई नक्सली घटनाओं पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा एक दौर ऐसा था जब दिग्विजय सिंह के शासनकाल में ग्वालियर चंबल में डाकुओं का आतंक था. आए दिन नक्सली घटनाएं प्रदेश में होती रहती थीं. सिमी का आतंक छाया हुआ था. लेकिन आज प्रदेश की सरकार ना तो डाकू को छोड़ रही है ना नक्सलियों को और ना ही आतंकवादियों को.



प्रदेश को शांति का टापू बनाने के लिए शिवराज सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ सबसे भ्रष्ट पूर्व मुख्यमंत्री मंत्रियों में से एक रहे हैं. लिहाजा हवाला जांच की आंच कमलनाथ के दामन तक भी जरूर पहुंचेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज