Jabalpur : घर के बाहर कचरा न फेंके ये आपकी जान भी ले सकता है,पढ़िए ये ख़बर

बताया जा रहा है मृतक अपराधी  प्रवृत्ति का था.

बताया जा रहा है मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था.

Jabalpur-जबलुपर में नाली में कचरा फेंकने का विवाद इतना बढ़ गया कि एक शख्स की जान चली गई.मामला हनुमान ताल थाना इलाके का है.

  • Share this:

जबलपुर.अगर आप भी अपने घर के बाहर कचरा फेंकते हैं तो जरा सचेत हो जाएं.ये शहर को स्वच्छ रखने की मुहिम में तो बाधा है ही साथ ही ये करतूत आपके लिए जानलेवा भी साबित हो सकती है.जबलपुर (Jabalpur) के हनुमानताल इलाके में हुई एक ऐसी ही वारदात ने इलाके में सनसनी मचा दी.हैरत कर देने वाले इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.इन आरोपियों ने कचरा फेंकने के झगड़े में अपने पड़ोसी की हत्या (Murder) कर दी.

जबलुपर में नाली में कचरा फेंकने का विवाद इतना बढ़ गया कि एक शख्स की जान चली गई.मामला हनुमान ताल थाना इलाके का है.यहां कचरा बाहर फेंकने को लेकर बीती रात दो पड़ोसियों में विवाद हो गया.विवाद की वजह ये थी कि एक परिवार नाली में कचरा फेंकता था जिसका विरोध पड़ोस में रहने वाले दूसरे परिवार ने किया.पहले विवाद महिलाओं के बीच हुआ और फिर दोनों परिवार के पुरुष भी बाहर निकल आए.बात इतनी बढ़ी कि सब आपस में भिड़ गए.

Youtube Video

महिलाओं में हुआ था झगड़ा
नौबत मारपीट तक पहुंच गयी और एक परिवार के चार-पांच लोगों ने मिलकर सईद नाम के शख्स पर डंडे लाठियों समेत धारदार हथियार से वार कर दिया.इस हमले में सईद गंभीर रूप से घायल हो गया. परिवार के लोग उसे लेकर फौरन अस्पताल भागे,लेकिन बुरी तरह घायल सईद ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

अपराधी प्रवृत्ति का था सईद

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक मृतक सईद शाह अपराधी प्रवृत्ति का था और उस पर पहले भी कई मामले दर्ज थे.नाली में कचरा फेंकने की बात को लेकर सईद का पड़ोसियों से झगड़ा चल रहा था.घटना वाले दिन वो पड़ोस में रहने वाले सद्दाम कुरैशी के घर पहुंच गया और परिवार की महिलाओं से विवाद करने लगा.विवाद बढ़ता देख सद्दाम कुरैशी,भूरा कुरैशी, बोना, सप्पू मुसलमान और आरिफ मुसलमान सबने मिलकर सईद को घेर लिया और उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इसमें सईद की मौत हो गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज