NSUI ने जबलपुर सांसद राकेश सिंह के लगाए लापता वाले पोस्टर, सोशल मीडिया पर किया वायरल

NSUI द्वारा लगाया गया जबलपुर के बीजेपी सांसद राकेश सिंह का पोस्टर

NSUI द्वारा लगाया गया जबलपुर के बीजेपी सांसद राकेश सिंह का पोस्टर

कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI द्वारा जबलपुर के सांसद राकेश सिंह (Rakesh Singh) के पोस्टर को सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया है. इस पोस्टर में लिखा हुआ है, जबलपुर सांसद राकेश सिंह लापता जिसे भी दिखाई दे या उनकी जानकारी मिले तो सूचित करें

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 6:03 PM IST
  • Share this:
जबलपुर. कोरोना महामारी (Corona Virus) के बीच सियासत कम नहीं हो रही है. जबलपुर (Jabalpur) के एनएसयूआई (NSUI) छात्र संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) स्टेटस पर संसद के मुख्य सचेतक और जबलपुर से बीजेपी के सांसद राकेश सिंह (Rakesh Singh) के लापता वाले पोस्टर लगाए हैं. इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया है जिसमें लिखा हुआ है कि जबलपुर सांसद राकेश सिंह लापता जिसे भी दिखाई दे या उनकी जानकारी मिले तो सूचित करें.

इसके साथ ही एनएसयूआई ने सवाल किया है कि जबलपुर में ऑक्सीजन, दवाओं-इंजेक्शन की कमी के चलते पूरा शहर अव्यवस्थाओं के कारण तड़प रहा है. लोगों की जान जा रही है. वहीं, मुक्तिधाम में जल रही चिताएं सवाल पूछ रही है कि आखिर सांसद अपनी जिम्मेदारी को निभा क्यों नहीं रहे हैं. हालांकि वर्तमान समय में जबलपुर के सांसद राकेश सिंह बीते चार अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. लेकिन एनएसयूआई ने सवाल खड़ा किया है कि जिस तरह से सभी काम डिजिटल और वर्क फ्रॉम होम के माध्यम से किए जा रहे हैं. ऐसे में क्या जबलपुर के सांसद इन बिगड़ी व्यवस्थाओं पर निगरानी भी नहीं रख सकते हैं. क्या वो इन व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए निर्देशित नहीं कर सकते हैं. यही वजह है कि एनएसयूआई द्वारा जबलपुर के सांसद को लापता घोषित किया गया है.

बता दें कि जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिससे स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज