Assembly Banner 2021

MP : मास्क नहीं लगाने पर इस शहर के लोगों का कट चुका करोड़ाें का चालान लेकिन...

मध्य प्रदेश में सबसे पहले जबलपुर से ही कोरोना संक्रमण की शुरुआत हुई थी.

मध्य प्रदेश में सबसे पहले जबलपुर से ही कोरोना संक्रमण की शुरुआत हुई थी.

जबलपुर (Jabalpur) में अब तक कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 17,186 पर पहुंच गया है और 252 लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन इसके बावजूद लोग लगातार लापरवाही बरत रहे हैं.

  • Share this:
जबलपुर.कोरोना संक्रमण (Corona) से बचाव के मामले में जबलपुर (Jabalpur) शहर के लोग लापरवाह बने हुए हैं.वो मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं.यहां लगातार संक्रमण बढ़ रहा है.पिछले 24 घंटे में कोरोना के 70 नए संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं.इसके बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.वही लगातार बढ़ते कोरोना मामलों के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है.जबलपुर शहर में एक बार फिर रोको टोको अभियान की शुरुआत कर दी गयी है.ये वही शहर है जहां से एमपी में सबसे पहले कोरोना फैलना शुरू हुआ था.

शहर के मुख्य चौक चौराहों पर पुलिस कर्मी तैनात होकर मास्क ना लगाने वालों को चेतावनी दे रहे हैं.सड़क पर एक बार फिर कोरोना वॉरियर्स नजर आने लगे हैं. जो लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं उन्हें समझाइश दी जा रही है.हैरानी की बात यह है कि कोरोना लगातार बढ़ने के बाद भी लोग लापरवाही करते नजर आ रहे हैं.जेब में मास्क रखे हैं लेकिन मुंह पर मास्क लगाने में उन्हें परहेज है. न्यूज 18 ने जब शहर के तमाम प्रमुख सड़कों और बाजारों का जायजा लिया तो हर जगह ये लापरवाही चरम पर पायी. लोग बेधड़क बिना मास्क के घूम रहे हैं.

Youtube Video




गलती मानी और मास्क पहना
कोरोना के बढ़ते मामले एक बार फिर सभी को डरा रहे हैं.जब लापरवाह लोगों से हमने बातचीत करनी चाहिए तो बेशक कैमरे के सामने आने पर उन्होंने अपनी गलती कबूली और फिर मास्क लगा लिया.साथ ही दोबारा गलती ना दोहराने की बात कही.

1 करोड़ 43 लाख 58 हज़ार 950 रुपये का चालान
कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर जबलपुर में अब तक लोगों पर 1 करोड़ 43 लाख 58 हज़ार 950 रुपये का चालान हो चुका है. बावजूद इसके लोग मानने का नाम नहीं ले रहे. इसलिए एक बार फिर से यहां रोको टोको अभियान चालू हो गया है.प्रशासन और सामाजिक संस्थाएं बार-बार लोगों से अपील कर रही हैं कि वो इस बीमारी के प्रति सतर्क रहें,तभी इससे निपटा जा सकता है.

कलेक्टर भी कोरोना पॉजिटिव
जबलपुर शहर में अब तक कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 17186 पर पहुंच गया है और 252 लोगों की मौत हो चुकी है.जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या अभी 307 है. जिले के मुखिया यानि कलेक्टर कर्मवीर शर्मा भी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज