जबलपुर पुलिस ने दो तस्कर किए गिरफ्तार, 25 लाख की स्मैक बरामद

जबलपुर पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. उनकी तलाशी ली गई तो बैग में तीन पुड़ियों में 300 ग्राम स्मैक रखी पाई गई. पुलिस के मुताबिक इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 लाख रुपये है.

pawan | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 18, 2018, 6:40 PM IST
जबलपुर पुलिस ने दो तस्कर किए गिरफ्तार, 25 लाख की स्मैक बरामद
जबलपुर पुलिस की हिरासत में स्मैक के तस्कर
pawan | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 18, 2018, 6:40 PM IST
जबलपुर पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. बेलबाग थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दो युवक एक बैग में स्मैक रखकर बेचने की फिराक में घूम रहे हैं. पुलिस ने जब घेराबंदी कर उनकी तलाशी ली तो बैग में तीन पुड़ियों में 300 ग्राम स्मैक रखी पाई गई. पुलिस के मुताबिक इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 लाख रुपये है.

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपी अवधेश कुमार और राहुल यादव ने बताया कि वह यूपी के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि उनके गिरोह के 12 सदस्य एक साथ ट्रेन में बैठे थे. इसमें से दो लोग कटनी में उतर गए और ये दोनों जबलपुर स्टेशन पर उतर गए. बाकी सदस्य कहां गए, इसकी पूछताछ पुलिस कर रही है.उनके पूरे गिरोह की जानकारी लेने के लिए दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश पिछले कुछ समय से मादक पदार्थों की तस्करों के लिए काफी चर्चित रहा है.कभी ऐंबुलेंस वैन में तो कभी किसी स्कूल वैन से मादक पदार्थ बरामद होते रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर