अपना शहर चुनें

States

4 साल की आयरा का Birthday मनाने पहुंची पुलिस, रिटर्न गिफ्ट में मिला ये, देखें वीडियो...

जबलपुर में पुलिस ने मनाया आयरा का जन्मदिन
जबलपुर में पुलिस ने मनाया आयरा का जन्मदिन

बर्थ-डे (Birthday) मनाने के बाद इस बच्ची ने जो किया उसने पुलिस वालों के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी. इस मौके पर 4 साल की मासूम आयरा ने कोरोना (corona) से जंग लड़ने के लिए अपने गुल्लक में अब तक जमा किये गए 960 रुपये और एक पैकेट मास्क (Mask) पुलिस अधिकारी को भेंट किये

  • Share this:
जबलपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Pandemic coronavirus) के चलते देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) है. पूरा देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है. ऐसे में जबलपुर के एक कन्टेंमेंट जोन (Containment Zone) में पुलिस को 4 साल की बच्ची के जन्मदिन की जानकारी मिली तो पुलिस टीम बच्ची का जन्मदिन मनाने उसके घर पहुंची लेकिन बर्थ-डे (Birthday) मनाने के बाद इस बच्ची ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी के दिल को छू लिया.

पुलिस वालों के चेहरे पर भी आ गई मुस्कान
रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने में तैनात जबलपुर पुलिस ने शुक्रवार को कन्टेन्टमेंट क्षेत्र की चार साल की बच्ची का जन्मदिन उसके घर पहुंच कर मनाया. ओमती थाना प्रभारी एसपी बघेल जबलपुर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ बच्ची आयरा खान के घर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने आयरा को उसके जन्मदिन के मौके पर टॉफी, खिलौने और सैनिटाइजर उपहार में दिए और उसके साथ बर्थ-डे केक काट कर जन्मदिन मनाया. पुलिस द्वारा इस तरह से उसके जन्मदिन के मनाए जाने से आयरा और परिजनों के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी.


लेकिन इसके बाद इस बच्ची ने जो किया उसने पुलिस वालों के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी. इस मौके पर 4 साल की मासूम आयरा ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए अपने गुल्लक में अब तक जमा किये गए 960 रुपये और एक पैकेट मास्क पुलिस अधिकारी को भेंट किये. और उसका जन्मदिन मनाने के लिए उनका शुक्रिया कहा. जिस समय पुलिस वाले आयरा का जन्मदिन मनाने उसके घर पहुंचे आस-पड़ोस के लोग भी अपनी छतों से इस जश्न में शामिल हुए क्योंकि कनटेंमेंट जोन में होने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का भी ख़याल रखा जाना जरुरी था.



ये भी पढ़ें-मजदूरों के साथ हो रहे हादसों पर बोले शिवपाल, अब तो कुछ कीजिए सरकार....
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज