जबलपुर: प्रेमी के संग भागी युवती, बहन को खोजने निकले भाइयों ने प्रेमी के दोस्त को मार डाला

प्रेमी संग भागी युवती, पता न बताने पर भाइयों ने दोस्त की हत्या की, पुलिस ने किया खुलासा (सांकेतिक फोटो)

दो सगे भाइयों ने शक के आधार पर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया.  मृतक युवक की 21 मई को शादी हुई थी और वह अपनी जीवन संगिनी के साथ नए जीवन की शुरुआत कर ही रहा था कि उसकी जिंदगी की कहानी ही खत्म हो गई.

  • Share this:
    जबलपुर. जबलपुर ( Jabalpur ) के खितौला थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों ने शक के आधार पर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया.  मृतक युवक की 21 मई को शादी हुई थी और वह अपनी जीवन संगिनी के साथ नए जीवन की शुरुआत कर ही रहा था कि उसकी जिंदगी की कहानी ही खत्म हो गई.  पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल कर ली है, जिसमें प्रेमी के साथ घर से भागी युवती के कारण प्रेमी के दोस्त को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

    दरअसल, दो दिन पहले  खितौला थाना क्षेत्र के गांव सिमरिया रोड किनारे खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. मृतक की शिनाख्त बघेली गांव के रहने वाले 22 साल के अजीत कुमार चौधरी के नाम से हुई. बीती 21 मई को ही उसकी शादी हुई थी, और उसने जीवन संगिनी के साथ नई जिंदगी शुरू की थी. हत्या की जांच के दौरान पता चला कि गांव बघेली का ही रहने वाला अर्जुन यादव मृतक अजीत चौधरी का अच्छा दोस्त था. 2-3 दिन पहले अर्जुन आरोपी रमन यादव की बहन को भगा कर ले गया. आरोपी रमन यादव को शक था कि अजीत चौधरी ने ही बहन को भगाने में अर्जुन यादव की मदद की है. ऐसे में बहन और अर्जुन यादव कहां हैं इस बात की जानकारी अजीत के जरिये मिल सकती है.

    इसके बाद आरोपी रमन यादव, प्रदीप यादव, कालीचरण यादव एवं चिन्टू उर्फ कृष्णा यादव एक राय होकर बहन को भगा ले जाने वाले अर्जुन यादव को मारने के लिए बघेली गांव पंहुचे. लेकिन अर्जुन यादव नहीं मिला. जिसके बाद योजनाबद्ध तरीके से उन्होंने अर्जुन के दोस्त अजीत को बुलाया और गांव के बाहर साथ में लेकर चले गए. जहां सुनसान खेत किनारे उन्होंने अर्जुन के बारे में पूछा पर अजीत ने कहा कि उसे नहीं पता. जिसके बाद जमीन पर सिर के बल पटककर व धारदार चाकू से कई वार करके अजीत की हत्या कर दी. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू व दो मोटरसाइकिल भी जब्त की हैं. वहीं चारों आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है  पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.