लाइव टीवी

बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े की अश्‍लील हरकत, Video Viral होने के बाद SP ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 18, 2019, 9:38 PM IST
बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े की अश्‍लील हरकत, Video Viral होने के बाद SP ने दिए कार्रवाई के निर्देश
बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े की अश्लीलता वायरल.

सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रेमी जोड़े के स्कूटी पर बैठकर प्यार की पीगें बढ़ाने के अश्‍लील वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) एक्‍शन में आ गई है.

  • Share this:
जबलपुर. सड़क पर अश्लीलता फैलाने वाले प्रेमी जोड़े के कुछ वीडियो सोशल साइट्स (Social Sites) पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जबलपुर (Jabalpur) में करीब 7 दिनों से ये वीडियो व्हाट्स एप और फेसबुक पर काफी शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें स्कूटी सवार युवक-युवती कभी चलती गाड़ी पर तो कभी रेड सिग्नल पर अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं. जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) ने वीडियो के वायरल होने के बाद इन प्रेमी जोड़ों के खिलाफ संज्ञान लिया है.

फिर लड़की ने किया ये काम...
पुलिस द्वारा वीडियो पर एक्‍शन लेने के बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था. युवती ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी कि ऐसा उसने जबरदस्ती उसके साथ किया और इसका वीडियो अपने दोस्तों से बनवा कर वायरल कर दिया. सभी वीडियो जबलपुर के मालवीय चौक और तीन पत्ती चौराहे के हैं.

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

सोशल मीडिया में तीन-चार वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि ये वीडियो न सिर्फ आपत्तिजनक हैं, बल्कि कानून के लिहाज से अपराध भी है.

ये भी पढ़ें-आसमान से बरसी आफत ने चौपट कर दी सोयाबीन की फसल, कर्ज़ में डूबे किसान

दिग्विजय सिंह के 'भगवा' बयान पर प्रहलाद पटेल का पलटवार, बोले- निंदा के लिए मेरे पास शब्द नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 8:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...