Assembly Banner 2021

Jabalpur : राष्ट्रपति कोविंद 6 मार्च को नर्मदा महाआरती में होंगे शामिल, 7 को जाएंगे दमोह

jabalpur : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 6 और 7 मार्च को दो दिन के दौरे पर जबलपुर औऱ दमोह में रहेंगे.

jabalpur : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 6 और 7 मार्च को दो दिन के दौरे पर जबलपुर औऱ दमोह में रहेंगे.

Jabalpur : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 6 मार्च की शाम जबलपुर के ग्वारीघाट पर होने वाली महा आरती में शामिल होंगे. घाट पर सभी व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद किया जा रहा है.

  • Share this:
जबलपुर.राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President) 6 मार्च को जबलपुर के दो दिन के दौरे पर आ रहे हैं.संसद के मुख्य सचेतक और जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने आज दिल्ली में राष्ट्रपति से मुलाकात कर उन्हें मां नर्मदा (Narmada) की महा आरती में शामिल होने का आमंत्रण दिया. महामहिम 6 मार्च की शाम जबलपुर के ग्वारीघाट में नर्मदा की महाआरती में शामिल होंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस हफ्ते दो दिन जबलपुर और दमोह के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो 6 मार्च को मानस भवन में न्यायिक एकेडमी के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.साथ ही अगले दिन 7 मार्च को दमोह जाएंगे और सिंगौरगढ़ किला सहित पर्यटन स्थलों के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे.राष्ट्रपति के दौरे के लिए प्रशासन तमाम इंतज़ाम करने में व्यस्त है. व्यवस्था में कोई कमी न रहे इसके लिए लगातार मैराथन बैठकों ओर तैयारियों में जुटा हुआ है. एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जानकारी देते हुए बताया कि महामहिम राष्ट्रपति के आगमन को लेकर पूरे शहर के प्रमुख स्थानों की जांच की जा रही है. इसके साथ ही राष्ट्रपति भवन से जो निर्देश मिलेंगे उसके अनुसार तमाम व्यवस्थाएं की जाएंगी.

ग्वारीघाट की साफ सफाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 6 मार्च की शाम जबलपुर के ग्वारीघाट पर होने वाली महा आरती में शामिल होंगे. घाट पर सभी व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद किया जा रहा है. पुलिस और प्रशासन का अमला पहुंचा और वहां का जायजा लिया. घाट के दोनों ओर सुरक्षा के लिहाज से स्थान चिन्हित कर दिए गए हैं.वीवीआईपी मूवमेंट को देखते हुए लगातार सर्चिंग अभियान भी चलाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज