Assembly Banner 2021

MP News: फीस वूसली के लिए स्कूल संचालक की दबंगई, गार्ड से बोला- गोली मार दो

अभिभावक ने स्कूल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

अभिभावक ने स्कूल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Jabalpur News. विजय नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर स्कूल संचालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. आरोपी पहले भी सुर्खियों में रह चुका है.

  • Share this:
जबलपुर. फीस वसूली को लेकर निजी स्कूलों (Private schools) की मनमानी की खबरें तो आपने अब तक बहुत सुनी और पढ़ी होंगी, लेकिन जबलपुर में एक स्कूल संचालक ऐसा भी है जो एक अभिभावक को स्कूल बुलवाकर गन पॉइंट पर उसे जान से मारने की धमकी तक दे चुका है.

शहर के जाने-माने जॉय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संचालक अखिलेश मेबन पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं. कोविड-19 के दौर में स्कूल की ऑनलाइन क्लासेस में नौनिहालों के बीच सिगरेट के कश लगाते हुए अखिलेश मेबन देखे जा चुके हैं. इस बार वह एक अभिभावक को बंद कमरे में बुलवाकर गनमैन द्वारा जान से मारने की धमकी और गाली गलौज देने के मामले को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन, इस बार उनकी यह करतूत उन पर ही भारी पड़ गई, क्योंकि पुलिस ने अभिभावक की शिकायत पर उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप समेत अन्‍य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.





कार्रवाई की मांग
मामले में विजय नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर स्कूल संचालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. दूसरी ओर अभिभावक सत्यम तिवारी ने घटना की पूरी आपबीती सुनाते हुए स्कूल संचालक की शर्मनाक करतूत को बयां किया. उन्होंने अपील की है कि प्रशासन ऐसे स्कूल संचालकों पर कार्रवाई करे जो अभिभावकों पर इस प्रकार गलत तरीकों से दबाव बनाकर मनमानी फीस वसूलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज