MP News: पड़ोसी की हत्या की कोशिश के आरोप में शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ठाणेश्वर महावर भाइयों सहित गिरफ्तार

शिवसेना नेता ने भी अपने पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

शिवसेना नेता ने भी अपने पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

Jabalpur News: शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष और उनके भाइयों का दीवार तोड़ने को लेकर पड़ोसी सुरेश पारिख और उनके पुत्र से विवाद हुआ था.

  • Share this:
जबलपुर. मध्‍य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) के पूर्व पार्षद और शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाणेश्वर महावर और उनके भाइयों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. सभी पर पड़ोसी की हत्या की कोशिश का आरोप है. इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अपने नेता की गिरफ्तारी से नाराज़ शिव सैनिकों ने थाने का घेराव कर देर तक हंगामा किया.

जबलपुर में गोरखपुर थाना अंतर्गत शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व पार्षद ठाणेश्वर महावर और उनके 3 भाइयों गुरुदयाल, अमित और रंजीत के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. मामला पड़ोसी से झगड़े का है. बताया जा रहा है कि पूर्व पार्षद ठाणेश्वर महावर और उनके भाइयों ने पड़ोस में रहने वाले सुरेश पारिख के पुत्र शुभम पारिख पर सब्बल से जानलेवा हमला किया था. इस हमले में शुभम बुरी तरह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दीवार तोड़ने पर विवाद

बताया जाता है कि शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष और उनके भाइयों का दीवार तोड़ने को लेकर पड़ोसी सुरेश पारिख और उसके पुत्र से विवाद हुआ था. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. उसी दौरान ठाशेश्वर और उनके भाइयों ने सुरेश के बेटे शुभम पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इसमें शुभम को गहरी चोट आई. सुरेश पारिख ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने पारिख की रिपोर्ट पर मामला कायम करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
Youtube Video


शिव सैनिकों ने किया थाने का घेराव

शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी की खबर लगते ही शिवसैनिकों का गोरखपुर थाने में जमावड़ा लग गया. शिवसैनिकों ने पुलिस पर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर हंगामा किया. ठाणेश्वर महावर ने भी सुरेश पारिख के खिलाफ मारपीट संबंधी शिकायत पुलिस में दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले को लेकर थाने में हंगामा मचा रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज