अपना शहर चुनें

States

JABALPUR : निगरानीशुदा बदमाश की कैसी निगरानी! बीच बस्ती में घर में थी शराब की भट्टी

jabalpur : आरोपी के खिलाफ NSA में कार्रवाई की जा रही है.
jabalpur : आरोपी के खिलाफ NSA में कार्रवाई की जा रही है.

JABALPUR : शराब की ये अवैध भट्टी इलाके के निगरानी शुदा बदमाश दयाराम सोनकर के घर चल रही थी.उसके खिलाफ NSA में कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर में पुलिस (Police) पर सवाल उठ रहे हैं. मामला शराब की अवैध भट्टी का है. शराब माफिया (Liquor Mafia) इस कदर बेखौफ है कि अब वो शहर के बीचोंबीच घर में भट्टी चला रहा है.ये भट्टी इलाके के निगरानी शुदा बदमाश के घर चल रही थी. सवाल इसलिए उठ रहा है कि निगरानी शुदा बदमाश की पुलिस आखिर कैसी निगरानी कर रही थी. वो बीच बस्ती में अवैध धंधे में लिप्त था और पुलिस को उसकी भनक तक नहीं लगी. पुलिस ने बस्ती में चल रही भट्टी पर छापा मारकर अवैध शराब और लाहन ज़ब्त किया. ये भट्टी इलाके के निगरानीशुदा बदमाश के घर पर चल रही थी

पूरे मध्य प्रदेश में माफिया के खिलाफ मुहिम चल रही है. खुद मुख्यमंत्री शिवराज उसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. लेकिन जबलपुर में माफिया सीधे-सीधे सबको चुनौती दे रहा है. जंगलों और ग्रामीण इलाकों के साथ ही अब शहर के बीचोंबीच रहवासी इलाकों में भी शराब की भट्टियां लगने लगी हैं. ओमती पुलिस ने भरतीपुर में एक ऐसी ही भट्टी पर छापा मारा. यहां उसे 100 लीटर कच्ची शराब और शराब बनाने का सामान रखा मिला.

शराब और भट्टी ज़ब्त
मुखबिर ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो वरिष्ठ अधिकारियों ने शिव पार्वती मंदिर के पीछे रहने वाले दयाराम सोनकर के घर पर छापा मारा.यहां तीन भट्टी लगाकर कच्ची शराब उतारी जा रही थी. प्लास्टिक की बड़ी केन में 100 लीटर उतारी हुई कच्ची शराब और ड्रम में लगभग 200 लीटर लाहन भरा हुआ मिला. पुलिस ने तत्काल लाहन नष्ट करते हुए, 100 लीटर कच्ची शराब जब्त कर ली. इसके साथ ही शराब उतारने की तीनों भट्टियां, 3 गैस सिलेण्डर भी ज़ब्त कर लिए गए.



ये कैसी निगरानी
शराब की ये अवैध भट्टी इलाके के निगरानी शुदा बदमाश दयाराम सोनकर के घर चल रही थी.उसके खिलाफ कई थानों में गंभीर अपराध दर्ज हैं. बहरहाल अवैध शराब कारोबार में लिप्त दयाराम के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए एनएसए की कार्रवाई भी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज