Jabalpur : सांसद राकेश सिंह के भतीजे को नशे में धुत वेटनरी डॉक्टर ने सड़क पर पीटा, जानें पूरा मामला

पुलिस ने मारपीट और अपहरण की कोशिश का केस दर्ज किया है.

घायल तनिष्क सिंह को एक निजी अस्पताल (Private hospital) में दाखिल कराया गया है. इस घटना के बाद से भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हैं और उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी (arrest) की मांग की है.

  • Share this:
जबलपुर.जबलपुर (Jabalpur) से बीजेपी सांसद राकेश सिंह के भतीजे तनिष्क सिंह के साथ मारपीट करने वाले वेटनरी डॉक्टर और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. रोडरेज की इस घटना में मारपीट में तनिष्क बुरी तरह घायल हो गया है.

सांसद राकेश सिंह के भतीजे तनिष्क सिंह के साथ रविवार रात मारपीट करने वाले की पहचान हो गयी है. तनिष्क के साथ वेटनरी डॉक्टर नरेन्द्र तोमर और उसके साथियों ने मारपीट की थी. नरेन्द्र नशे में घुत था और अपने साथियों के साथ रोड पर हंगामा कर रहा था. पुलिस ने उसके खिलाफ मारपीट सहित अपहरण की धाराओं में FIR दर्ज की है.

ये था मामला
जबलपुर में रविवार देर रात सांसद राकेश सिंह के भतीजे तनिष्क सिंह पर वैटनरी कॉलेज के डॉक्टरों ने घातक हमला कर  बुरी तरह घायल कर दिया था.  हमलावरों तनिष्क की कार में जमकर तोड़फोड़ की और सड़क पर हंगामा मचाया. बाद में मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमलावरों को खदेड़ा. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.तनिष्क सिंह सिविल लाइन क्षेत्र से घर की ओर जा रहे थे. सर्किट हाउस नंबर दो के बाहर असामाजिक तत्व शराब पीकर सड़क पर हंगामा कर रहे थे. उन्होंने तनिष्क की कार को रोक लिया और उनसे बदमिजाजी शुरू कर दी. तनिष्क सिंह ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन शराब के नशे में धुत डॉ नरेंद्र तोमर और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उनकी कार में तोड़फोड़ भी कर दी.

अपहरण की कोशिश
हमलावर वेटनरी डॉक्टर नरेन्द्र तोमर और उसके साथियों ने तनिष्क को कार से बाहर निकालकर अपहरण की कोशिश भी की. तनिष्क सिंह अकेला थे. उन्होंने अपने बचाव की भरसक कोशिश की. लेकिन युवकों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. तनिष्क सिंह ने  मोबाइल फोन से भाजपा कार्यकर्ताओं को सूचना दी.  मौके पर भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे और उन्होंने हमलावरों को खदेड़ा. सिविल लाइंस थाना पुलिस ने क्षेत्र का तलाशी अभियान चलाया. लेकिन  आरोपी नहीं मिले. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी की जा रही है.

तनिष्क अस्पताल में भर्ती
घायल तनिष्क सिंह को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. इस घटना के बाद से भाजपा कार्यकर्ता  आक्रोशित हैं और उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पूरे घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने जल्द आरोपियों के गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.