लॉकडाउन में देर रात तफरी करने निकला परिवार, पुलिस ने रोका तो महिला बोली घूसखोरी करते हो तुम, देखें Video

आरोपी महिला पुलिस से अपशब्द कहती रही.

आरोपी महिला पुलिस से अपशब्द कहती रही.

Jabalpur. पुलिस ने सुमित सोनी और ममता सोनी के खिलाफ कोरोना कर्फ्यू में बेवजह घूमने के कराण धारा 188, पुलिस के साथ बदसलूकी और शासकीय कार्य में बाधा डालने पर धारा 353 के अलावा अन्य धाराओं में एफ आई आर दर्ज कर ली.

  • Share this:
जबलपुर. दिल्ली (Delhi) हो या सीधी और जबलपुर (Jabalpur) लोग हर तरफ एक से हैं. दिल्ली में चार दिन पहले पुलिस से बदसुलूकी कर वो मोहतरमा तो आपको याद ही होंगी जो पुलिस को बार बार अपने UPSC मेंस परीक्षा क्लियर करने की धौंस दिखा रही थीं. सीधी में बीजेपी नेता की लड़की ने कहा था पुलिस का ईगो हर्ट हो गया और अब जबलपुर का वीडियो देखिए. यहां भी एक परिवार लॉकडाउन के दौरान शहर में तफरी करने निकल पड़ा. पुलिस ने रोका तो परिवार की महिला किस तरह उलझ गयी.

दिल्ली में कार सवार एक दंपति खासतौर से महिला का पुलिस के साथ बदसलूकी का मामला तो सभी की जानकारी में होगा. अब जबलपुर का हाल देखिए. यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों ने पुलिस के साथ बदसुलूकी की. ये परिवार शहर में लगे लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा था. जब कोरोना के कारण शहर बंद है और पुलिस रात दिन धूप और गर्मी में सड़क पर पहरा दे रही है, ये लोग शहर का हाल देखने निकले थे.

पुलिस से उलझ गयी

कोरोना कर्फ्यू में टहल रहे इस परिवार को जब धनवंतरीनगर थाना पुलिस ने देखा तो उसने रोका. परिवार को समझाया कि कोरोना संकट काल में सड़क पर न निकलें. लॉकडाउन है. लेकिन चोरी ऊपर से सीनाजोरी. पूरा परिवार पुलिस के साथ बदसलूकी पर उतारू हो गया. इसमें घर की महिला सबसे ज़्यादा आगे थी. पुलिस के बार बार समझाने पर भी वो अनर्गल बातें करती रही. ऐसे में पुलिस ने परिवार के सदस्यों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और लॉकडाउन उल्लंघन सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया.
Youtube Video

अब पढ़िए विस्तार से

जबलपुर के संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुलाबा चौक पर चैकिंग पॉइंट लगाया गया था. मौके पर खुद थाना प्रभारी भुनेश्वरी चौहान मौजूद थीं. रात का वक्त था. इस बीच कोरोना कर्फ्यू और देर रात होने के बावजूद पास में ही रहने वाले सोनी परिवार के चार लोग टहलने के लिए सड़क पर निकल पड़े. जब पुलिस ने उनसे नाम पता पूछा तो वह पुलिस के साथ अभद्रता करने लगे. जब पुलिस ने इस तरह के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की तो दोनों भाई बहन थाना प्रभारी से रिश्वतखोर और तलवे चटवाने जैसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे. महिला तो पुलिस की बात सुनने और मानने के लिए तैयार ही नहीं थी. उसे न तो कोरोना का खौफ था न ही लॉकडाउन उल्लंघन की कोई शर्म थी.

हमने तो गुस्से में ऐसा कह दिया....



थाना प्रभारी ने उन्हें मौके पर ही शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और कोरोना प्रोटोकॉल का उल्न्लंघन करने पर थाने पहुंचाया. सुमित सोनी और ममता सोनी के खिलाफ कोरोना कर्फ्यू में बेवजह घूमने के कराण धारा 188, पुलिस के साथ बदसलूकी और शासकीय कार्य में बाधा डालने पर धारा 353 के अलावा अन्य धाराओं में एफ आई आर दर्ज कर ली. भाई बहन का आरोप है कि पहले पुलिस ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. इसलिए गुस्से में उन्होंने यह सब किया.

जनता से अपील

थाना प्रभारी ने जनता से अपील की है कि इस महामारी के दौरान लोगों को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी. ऐसे में घरों के अंदर रहकर ही लोग खुद को और अपनों को सुरक्षित रख सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज