सियोल में पाकिस्तानियों की आपत्तिजनक नारेबाज़ी का जबलपुर के युवक ने दिया जवाब

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 20, 2019, 8:51 AM IST
सियोल में पाकिस्तानियों की आपत्तिजनक नारेबाज़ी का जबलपुर के युवक ने दिया जवाब
मनीष त्रिपाठी

एनआरआई मनीष त्रिपाठी के मुताबिक भारत और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक आरोपों का हमेशा विरोध किया जाना चाहिए.

  • Share this:
दक्षिण कोरिया के सियोल में भारत विरोधी नारे लगाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देने वालों में भाजपा सांसद शाजिया इल्मी का साथ जबलपुर के एक युवक ने दिया. करीब 300 पाकिस्तान समर्थक लोगों पर तीन देशभक्त भारतीय भारी पड़ गए.खास बात यह है कि पाकिस्तान समर्थक और भारत विरोधी लोगों से भिड़ने वाले ये युवा हैं मनीष त्रिपाठी.
मनीष त्रिपाठी नाम के ये शख्स मूल रूप से जबलपुर के रहने वाले हैं. लेकिन पिछले कई साल से वो सिंगापुर में रह रहे हैं. भारत के 3 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल में वो भी शामिल थे. सियोल में भारतीय राजदूत से मिलकर लौटते वक्त प्रतिनिधिमंडल जब रास्ते से गुजर रहा था तभी पाकिस्तान समर्थकों ने भारत विरोधी नारे लगाने शुरू कर दिए थे. वे पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक बातें कह रहे थे. पाकिस्तान समर्थकों की इस हरकत पर सबसे पहले जबलपुर के रहने वाले एनआरआई मनीष त्रिपाठी ने ही ऐतराज जताया और भाजपा सांसद शाज़िया इल्मी के साथ मिलकर प्रदर्शनकारियों से भिड़ने चले गए.

एनआरआई मनीष त्रिपाठी के मुताबिक भारत और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक आरोपों का हमेशा विरोध किया जाना चाहिए. उन्होंने विदेशों में रह रहे भारतीयों से आह्वान किया कि अगर उनके सामने भी कभी भारत विरोधी नारे लगाए जाएं और प्रदर्शन हो तो इसका कड़ाई से विरोध किया जाए.

ये भी पढ़ें- भोपाल- इंदौर में एक कदम आगे बढ़ी मेट्रो, दिल्ली में MOU साइन

MP में उपभोक्ताओं को 1 रुपए में मिलेगी 1 यूनिट बिजली...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 8:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...