होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /पकड़ा गया जबलपुर का सट्टा किंग मुरली खत्री, मीडिया को देखकर चेहरा छुपाया

पकड़ा गया जबलपुर का सट्टा किंग मुरली खत्री, मीडिया को देखकर चेहरा छुपाया

सटोरिया मुरली खत्री के तीनों बेटों संजय, दिलीप और विवेक की गिरफ्तारी पर पुलिस ने इनाम घोषित किया है.

सटोरिया मुरली खत्री के तीनों बेटों संजय, दिलीप और विवेक की गिरफ्तारी पर पुलिस ने इनाम घोषित किया है.

Jabalpur Crime News. सतीश सनपाल फिलहाल दुबई और लंदन में छिपकर फरारी काट रहा है. मुरली खत्री और उसके बेटे शहर में सतीश क ...अधिक पढ़ें

जबलपुर. जबलपुर का कुख्यात सटोरिया सतीश सनपाल का मुख्य पार्टनर मुरली खत्री पकड़ा गया. जुआ-सट्टा, अवैध वसूली और ब्याज पर पैसे देकर लोगों की संपत्ति हड़पने जैसे संगीन अपराधों में उसकी तलाश थी. अब पुलिस को उसके बेटों की तलाश है. उनकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया गया है.

जबलपुर का कुख्यात सटोरिया सतीश सनपाल का मुख्य पार्टनर मुरली खत्री पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. जुआ, सट्टा, अवैध वसूली और ब्याज पर पैसे देकर लोगों की संपत्ति हड़पने वाला मुरली खत्री सलाखों के पीछे है. अब पुलिस उसके बेटों दिलीप, विवेक और संजय की तलाश में जुटी है. मुरली खत्री और उसके बेटे कई साल से सतीश सनपाल के साथ पार्टनरशिप में शहर में सट्टे का कारोबार कर रहे हैं.

दुबई में छुपा है सट्टा किंग सतीश सनपाल
सतीश सनपाल फिलहाल दुबई और लंदन में छिपकर फरारी काट रहा है. मुरली खत्री और उसके बेटे शहर में सतीश के बनाए नेटवर्क को संभाल रहे हैं. हाल ही में चावला रेस्टॉरेंट के संचालक मनिंदर सिंह कंधरी और उनके बेटे जसलीन ने ओमती थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. इसमें कहा गया था कि मुरली खत्री ने जसलीन को सट्टा खिलवाकर हारी रकम पर ब्याज लगाकर वसूली की कोशिश की. पैसे ना चुकाने पर मुरली खत्री ने जसलीन के रेस्टॉरेंट को हड़पने के लिए उसे जान से मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें- शिक्षक दिवस पर सरकार के खिलाफ मोर्चा, अतिथि शिक्षकों ने काली पट्टी बांधकर जताया विरोध
बाप बेटे सब सट्टा किंग
मुरली खत्री की धमकी के बाद पीड़ित परिवार ने ओमती थाने में मुरली और उसके बेटों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. तब से पुलिस बाप-बेटों की तलाश में जुटी थी. मुरली खत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उसके बेटों संजय, विवेक और दिलीप की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 4-4 हजार रूपए का इनाम घोषित किया है.

2004 से सट्टा
जानकारी के मुताबिक मुरली खत्री वर्ष 2004 से सट्टे के धंधे में शामिल है. उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 6 अपराधों में केस दर्ज हैं. पुलिस ने मुरली खत्री का मुलाहिजा करवाया और फिर उसे कोर्ट में पेश किया. इसके साथ ही मुरली को रिमांड पर लेने का प्रयास भी पुलिस कर रही है ताकि उसके बेटों और अवैध कारोबार के संबंध में पूछताछ की जा सके.

Tags: Jabalpur crime, Madhya pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें