Home /News /madhya-pradesh /

भीषण हादसा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी जननी एक्स्प्रेस, गर्भवती महिला समेत 5 की मौत

भीषण हादसा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी जननी एक्स्प्रेस, गर्भवती महिला समेत 5 की मौत

जबलपुर में भीषण हादसा हो गया. हादसे में मां, गर्भस्थ शिशु सहित 5 लोगों की मौत हो गई.

जबलपुर में भीषण हादसा हो गया. हादसे में मां, गर्भस्थ शिशु सहित 5 लोगों की मौत हो गई.

Jabalpur road accident: जबलपुर में पनागर के पास भीषण सड़क हादसा हो गया हादसे में मां और गर्भस्थ शिशु सहित 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे के वक्त जननी एक्सप्रेस गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी. लेकिन, पनागर के पास वह खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई.

अधिक पढ़ें ...

    जबलपुर. जबलपुर में बुधवार-गुरुवार आधी रात भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक गर्भस्थ शिशु भी है. गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए ले जा रही जननी एक्सप्रेस हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई. गर्भवती महिला के भाई, देवरानी और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. गर्भवती महिला, पति और सास गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान ही गर्भवती महिला की भी मौत हो गई.

    पनागर पुलिस ने बताया कि हादसा रात करीब 12.30 बजे NH-30 स्थित पनागर रुद्राक्ष ढाबे के सामने हुआ. यहां ट्रक (MP 04 HE 6134) पहले से खड़ा था. कटनी की ओर से जबरदस्त रफ्तार में आ रही जननी एक्सप्रेस (MP 34 D-2786) इसमें पीछे से घुस गई. जननी एक्सप्रेस की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि उसके आगे का हिस्सा पूरी तरह मिट गया.

    इनकी हुई मौत

    पुलिस की जांच में पता चला कि जननी एक्सप्रेस इंदबार निवासी गर्भवती रेखा बाई (25) को लेकर जबलपुर मेडिकल आ रही थी. एंबुलेंस में उसका पति राजकुमार रावत (29), सास गीता बाई (50), देवरानी पनिया बाई (25), भाई सिपाही लाल कोल (22) सवार थे. ड्राइवर घुन्नू यादव (18) गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था. पहले रेखा बाई को कटनी में भर्ती कराया गया. लेकिन, यहां उसकी हालत बिगड़ गई तो उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

    फंस गया था ड्राइवर का शव

    पनागर पुलिस ने बताया कि हादसे होते ही ड्राइवर घुन्नू यादव, पनिया बाई और छोटू उर्फ सिपाही लाल की मौके पर ही मौत हो गई थी. ड्राइवर घुन्नू यादव का शव गाड़ी में फंस गया था. उसके शव को दो घंटे बाद निकाला जा सका. गर्भवती रेखा बाई, राजकुमार और गीता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. रेखा बाई बेहोश हो गई थी. लेकिन उसके बच्चे को नहीं बचाया जा सका था. उसके बाद महिला की भी मौत हो गई. पनागर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ रोड पर लापरवाही पूर्वक वाहन खड़ा करने का मामला दर्ज कर लिया. मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.

    Tags: Accident in MP, Jabalpur news, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर