होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Jabalpur: शादी का कार्ड है छपवाना तो चले आइए इस बाजार, आपके बजट में बन जाएगी बात

Jabalpur: शादी का कार्ड है छपवाना तो चले आइए इस बाजार, आपके बजट में बन जाएगी बात

शादी में वेडिंग कार्ड की खास अहमियत होती है. वहीं, न्‍यूज़ 18 लोकल आपके लिए कार्ड से संबंधित बेहतरीन खबर लेकर आया है. अ ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट: अभिषेक त्रिपाठी

    जबलपुर. शादी की तैयारियां शुरू करने में सबसे पहले बात कार्ड्स छपवाने की आती है. वहीं, आजकल लोगों को लगता है कि हमारा वेडिंग कार्ड अच्छा हो,ताकि किसी को आमंत्रण दें, तो लोग देखकर खुश हो जाएं. हालांकि कुछ लोगों का सोचना रहता है कि कार्ड लोग पढ़कर कचरे में फेंक देते हैं, लिहाजा महंगा कार्ड क्यों छपवाया जाए. न्‍यूज़ 18 लोकल की यह खबर दोनों ही तरह की सोच रखने वाले लोगों के मन में उठ रहे सभी सवालों का जवाब दे देगी. दरअसल आज हम जबलपुर के फेमस कार्ड बाजार कछियाना में आए हुए हैं.

    जबलपुर के कछियाना बाजार में आपको एक से बढ़कर एक कार्ड देखने को मिल जाएं. इसकी शुरुआत महज 4 रुपए से हो जाती है. इसके बाद आप अपने बजट के हिसाब से कितना भी खर्च कर सकते हैं.

    वेडिंग कार्ड में ग्राफिक्स कार्ड का चल रहा ट्रेंड

    कछियाना बाजार के स्क्रीन मीडिया कार्ड दुकानदार ने बताया कि इस समय ग्राफिक्स वाले कार्ड का ट्रेंड चल रहा है. हमारी दुकान में आने वाले 10 में से 6 लोग ग्राफिक्स वाले कार्ड ही छपवाते हैं.

    ड्राई फ्रूट बॉक्स वाला कार्ड भी आ रहा पसंद

    साथ ही बताया कि कुछ लोग नए समय में नए तरीके से कार्ड भेजना पसंद करते हैं. ऐसे में ड्राई फ्रूट बॉक्‍स वाला कार्ड भी लोगों को भा रहा है और लोग इसे भी छपवाना पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी सस्ता और सुंदर कार्ड छपवाना चाहते हैं, तो आपके लिए कछियाना बाजार सबसे बेहतरीन ठिकाना होगा.

    Tags: Jabalpur news, Mp news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें