Home /News /madhya-pradesh /

कमलनाथ RETURNS 2023 : चुनावी मौसम में MP में फिर शुरू हुआ Video War.....

कमलनाथ RETURNS 2023 : चुनावी मौसम में MP में फिर शुरू हुआ Video War.....

MPCC News. वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो साउथ की एक बहुचर्चित सुपरहिट मूवी के एक्शन हीरो की जगह एडिट कर दी गयी है.

MPCC News. वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो साउथ की एक बहुचर्चित सुपरहिट मूवी के एक्शन हीरो की जगह एडिट कर दी गयी है.

MP Political News. मध्य प्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस और बीजेपी के बीच ज़बरदस्त वीडियो वॉर हुआ था. दोनों दलों की तरफ से एक के बाद एक वीडियो जारी कर एक दूसरे पर हमले किए गए थे. कांग्रेस ने 2023 की तैयारी में अभी से इसकी शुरुआत कर दी है. कमलनाथ का सुपर एक्शन हीरो का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्य प्रदेश में चुनाव का माहौल है और फिर फिर वीडियो वॉर (Video War) शुरू हो गया है. विधानसभा चुनाव में तो अभी डेढ़ साल बाकी है लेकिन पंचायत चुनाव की हलचल के बीच कांग्रेस की तरफ से इसकी शुरुआत हो गयी है. पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamlnath) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें सुपर हीरो दिखाते हुए ये दिखाया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में अन्याय-अत्याचार हो रहे हैं और कमलनाथ उसका अंत करेंगे.

मध्य प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक पार्टियों के बीच वीडियो वॉर शुरू हो गया है. इस बार कांग्रेस की ओर से कमलनाथ को सुपर हीरो दर्शाते हुए साउथ की मूवी के एक्शन को एडिट कर प्रदेश सरकार पर हमला बोलने की कोशिश की गई है.

सुपर हीरो की तरह एक्शन में कमलनाथ
वर्ष 2023 आने और विधानसभा चुनाव होने में भले ही अभी वक्त हो, लेकिन राजनीतिक दल अभी से एक दूसरे पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे हैं. वीडियो वॉर शुरू हो चुका है. इस बार कांग्रेस ने इसकी शुरुआत करते हुए कमलनाथ रिटर्न्स 2023 नाम से एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो साउथ की एक बहुचर्चित सुपरहिट मूवी के एक्शन हीरो की जगह एडिट कर दी गयी है. एक्शन सीन में सूबे की सियासत को दर्शाते हुए उसे उखाड़ फेंकने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें- सिंधिया के महल और सलमान खान के सिंधिया स्कूल में कोरोना की दस्तक, 72 कर्मचारी कोविड पॉजिटिव 

बीजेपी ने कहा कमलनाथ को रोका किसने है…
वीडियो वायरल होते ही चर्चा शुरू हो गयी. जबलपुर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कमलनाथ के इस वीडियो पर सवाल उठाए कि क्या कांग्रेस मध्यप्रदेश में हथियारों के दम पर राजनीति करना चाह रही है. क्या कमलनाथ मध्य प्रदेश को अफगानिस्तान समझ रहे हैं. शर्मा के मुताबिक देश के अंदर राजनीति में हथियारों का कोई उयोग नहीं है. यह गांधी का देश है और इस प्रकार का कृत्य किसी भी तरह से स्वीकार नहीं किया जा सकता. जहां तक वीडियो के सारांश में कमलनाथ का जिक्र है, तो इस पर भी उन्होंने तंज कसा और कहा कि वे जब से संगठन के पद पर आए हैं तब से कमलनाथ  कमिंग सून सुन रहे हैं. आखिर उन्हें रोका किसने है वह जब चाहें आएं.

Tags: Kamal nath, Madhya pradesh assembly election, Madhya pradesh latest news, Video Viral

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर