होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Kartik Aaryan: 'सत्य प्रेम की कथा' फिल्‍म की शूटिंग छोड़ नानी के घर पहुंचे कार्तिक आर्यन, दिखा ये अंदाज

Kartik Aaryan: 'सत्य प्रेम की कथा' फिल्‍म की शूटिंग छोड़ नानी के घर पहुंचे कार्तिक आर्यन, दिखा ये अंदाज

कार्तिक आर्यन अपनी नानी के साथ मस्‍ती करते हुए.

कार्तिक आर्यन अपनी नानी के साथ मस्‍ती करते हुए.

Kartik Aryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों 'सत्य प्रेम की कथा' फिल्‍म की शूटिंग में बिजी है. इस बीच उनका जबलप ...अधिक पढ़ें

अभिषेक त्रिपाठी

जबलपुर. बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैया-2 की अपार सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उनको अपनी नानी की याद आ गई और वह समय निकाल कर जबलपुर आ पहुंचे. दरअसल उन्‍होंने अपने बचपन के पांच साल नानी के घर जबलपुर में ही बिताए हैं. इस दौरान कार्तिक के चचेरे की शादी की रस्म भी थी, तो वह उसमें भी शामिल हुए.

कार्तिक आर्यन ने जबलपुर में अपनी नानी के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज दिए और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. जबकि उन्‍होंने तस्‍वीरों पर अपनी नानी को ‘नानी आर्यन..’ लिखा.

मामा के घर दिखा कार्तिक का अलग अंदाज
इस समय फिल्मी जगत में कार्तिक आर्यन अपनी चार्मिंग बॉय वाली छवि के लिए जाने जाते हैं. प्यार का पंचनामा फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस युवा का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही चली जा रही है. जबकि मामा के घर पर उनका खास अंदाज दिखा. इस दौरान वह हर किसी से मिल रहे थे और खुश्‍ हो रहे थे.

संस्कारधानी के एयरपोर्ट पर उतरते ही खास लुक में दिखे कार्तिक
दरअसल कार्तिक मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपने नानी के घर में जन्मे हैं. हालांकि वह रहने वाले ग्वालियर के हैं. कार्तिक ने अपनी नानी के साथ कई तस्‍वीरें खास अंदाज में लीं और उनको सोशल मीडिया पर शेयर किया. वहीं, चचेरे भाई की शादी में शामिल होने की वजह से उनकी कई पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो गई. हालांकि शादी में जब कार्तिक पहुंचे तो उनके फैंस झूम उठे. शादी वाले माहौल में कोई सेल्फी लेने लगा, तो कोई ऑटोग्राफ की जिद करने लगा.

kartik Aryan, कार्तिक आर्यन, kartik Aryan jabalpur, kartik Aryan jabalpur trip, kartik Aryan Nani, kartik Aryan Nani home, jabalpur news, kartik Aryan jabalpur news, kartik aryan jabalpur tour, jabalpur kartik

कार्तिक आर्यन के जबलपुर एयरपोर्ट आने पर ही नानी के घरवालों को सूचना मिली.

मां के मायके में मिला मामा का खूब प्यार
बता दें कि कार्तिक आर्यन जबलपुर के नामी गिनामी डॉ. परिमल स्वामी के भांजे हैं. डॉ. परिमल ने बताया कि कार्तिक के आने की कोई कन्फर्म जानकारी नहीं थी, लेकिन हमारा परिवार काफी दिनों से भांजे को इनवाइट कर रहा था. दरअसल वह फिल्मों में बिजी होने की वजह से कई साल से हमसे मिल नहीं सका था. उसके आने से हम सबको बहुत खुशी हुई है.

Tags: Bollywood news, Jabalpur news, Kartik Aryan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें