Home /News /madhya-pradesh /

लक्ष्मीकांत शर्मा का VIDEO वायरल : कमलनाथ के मंत्री बोले-धीरे-धीरे सब होंगे बेनकाब

लक्ष्मीकांत शर्मा का VIDEO वायरल : कमलनाथ के मंत्री बोले-धीरे-धीरे सब होंगे बेनकाब

लक्ष्मीकांत शर्मा का VIDEO वायरल : कमलनाथ के मंत्री बोले-धीरे-धीरे सब होंगे बेनकाब

लक्ष्मीकांत शर्मा का VIDEO वायरल : कमलनाथ के मंत्री बोले-धीरे-धीरे सब होंगे बेनकाब

वीडियो का जिक्र करते हुए वित्त मंत्री ने कहा, जो बातें और जिन भी नामों का उल्लेख पूर्व मंत्री कर रहे हैं उन्हें ना केवल प्रदेश बल्कि पूरा देश जानता है.

जबलपुर. हनी ट्रैप (Honey trape) मामले में फंसी एक आरोपी के साथ बीजेपी नेता और शिवराज सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा (laxmikant sharma) का वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद प्रदेश के सियासी हलके में हलचल मच गयी है. वीडियो में पूर्व मंत्री की बातचीत और रसूखदार लोगों के नाम सामने आने के बाद मंत्री तरुण भनोत ने कहा व्यापम घोटाले की जांच अंजाम तक पहुंचेगी. धीरे-धीरे सारे आरोपी बेनकाब होंगे.

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो लीक होने के बाद कमलनाथ सरकार में वित्त मंत्री तरुण भनोत ने भाजपा पर निशाना साधा है.वीडियो का जिक्र करते हुए वित्त मंत्री ने कहा, जो बातें और जिन भी नामों का उल्लेख पूर्व मंत्री कर रहे हैं उन्हें ना केवल प्रदेश बल्कि पूरा देश जानता है.
धीरे-धीरे सब होंगे बेनकाब
व्यापम घोटाले में कई लोगों की जान गईं और हजारों युवा बेरोज़गार हुए. उस खेल में कौन कौन शामिल था यह भी धीरे-धीरे सभी के सामने आ जाएगा. भनोत ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि भाजपा सरकार में व्यापम घोटाले को लेकर हुई जांच कितनी सही हुई होगी इस वीडियो के बाद अपने आप ही समझा जा सकता है. उन्होंने कहा-कांग्रेस के लिए व्यापम कोई राजनीति खेल का मैदान नहीं है, बल्कि यह वह मुद्दा है जिसमें हजारों नौकरियों को बेचा गया. लाखों छात्रों का भविष्य ख़राब कर दिया गया. इस घोटाले में सबसे ज्यादा मार मध्यमवर्गीय परिवारों पर पड़ी. जिनके काबिल बच्चे कॉम्पटीटिव एग्जाम में पास नहीं किए गए. लेकिन अब धीमे-धीमे सभी आरोपी बेनकाब हो रहे हैं और घोटाले की जांच अंजाम तक जरूर पहुंचेगी.
जनता ने 28 सीटें दीं-मोदीजी ने क्या दिया
बाढ़ आपदा की राहत राशि सहित केंद्रीय योजनाओं के मामले में केंद्र के व्यवहार पर भी तरुण भनोत ने कहा-केंद्र सरकार प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. पहले तो राहत राशि के नाम पर एक पैसा भी नहीं दिया और अब पीएम आवास के पैसे में भी कटौती कर दी है.अनुदान देने में भी देर की जा रही है. भनोत का कहना है अब बीजेपी नेताओं को प्रधानमंत्री से सवाल पूछना चाहिए जिन्होंने इस प्रदेश की जनता से वादे किए थे. यह वही प्रदेश है जिसने 29 में से 28 सीटें बीजेपी को लोकसभा चुनाव में दी हैं.

ये भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा प्रह्लाद लोधी का केस, बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने

कांग्रेस पर मेहरबान कमलनाथ सरकार,दफ़्तर के लिए सस्ते में देगी सरकारी ज़मीन

 

Tags: Kamal nath, Madhya pradesh news, Shivraj singh chauhan, Vyapam Scam

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर