होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /युवक ने धर्म बदलकर की लव मैरिज, ससुराल पहुंची पत्नी तो फटी रह गई आंखें, पहुंची थाने

युवक ने धर्म बदलकर की लव मैरिज, ससुराल पहुंची पत्नी तो फटी रह गई आंखें, पहुंची थाने

Jabalpur Latest News: महिला ने अपनी पति पर शादी के बाद धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने का आरोप लगाया है

Jabalpur Latest News: महिला ने अपनी पति पर शादी के बाद धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने का आरोप लगाया है

Jabalpur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर (Jabalpur Crime News) से लव जिहाद (Love Jihad) का एक हैरान क ...अधिक पढ़ें

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से लव जिहाद से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. महिला ने उत्तर प्रदेश निवासी एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने धर्म छिपाकर न केवल उसके साथ दुष्कर्म किया, बल्कि शादी करके धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया. पुलिस ने फिलहाल दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला ने इस संबंध में रांझी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. पुलिस ने शिकायत पर रेप समेत अन्य धाराओं के तहत एफआईआर तो दर्ज कर लिया है, लेकिन  फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

महाराजपुर इलाके की रहने वाली महिला का कहना है कि वह एक सीमेंट फैक्ट्री में काम करती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात संजय नाम के एक युवक से हुई. पहले तो युवक उसके साथ छेड़खानी करता था. फिर उसने बहला-फुसलाकर उसे अपनी प्रेम जाल में फंसा लिया. इस दौरान युवक ने उसके साथ कई बार रिलेशनशिप भी बनाए.

महिला ने अपने पति पर लगाए गंभीर आरोप

फिर साल 2021 में एक मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद तकरीबन 1 साल वह जबलपुर में ही रहा, लेकिन बीच-बीच में उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जाता रहता था. महिला ने बताया इसी बीच उसने भी फतेहपुर जाने की इच्छा जाहिर की तो युवक उसे अपने साथ फतेहपुर ले गया. लेकिन फतेहपुर पहुंचते ही उसकी आंखें फटी की फटी रह गई. वहां जाकर देखा तो युवक संजय नहीं बल्कि असलम निकला. युवक दूसरे धर्म का देख महिला ने इसका विरोध किया तो युवक और उसके परिवार वालों ने महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाला.

ये भी पढ़ें:  मोबाइल एप से लिया था 40 हजार का लोन, फिर चुका नहीं पाया अमित, पढ़ें कैसे तबाह हो गया एक परिवार

महिला जैसे-तैसे फतेहपुर से जबलपुर पहुंच गई और फिर उसने रांझी थाने में मामला दर्ज कराया. महिला का आरोप है कि शिकायत दर्ज करने के बावजूद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. हालांकि इस मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. फिलहाल लव जिहाद से जुड़े इस मामले में पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है, जबकि मध्य प्रदेश धर्म स्वातंत्रय अधिनियम की धराएं भी जांच के बाद बढ़ाई जा सकती है.

Tags: Jabalpur news, Love jihad, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें