MP By-Election: कांग्रेस ने कमलनाथ को बताया रामभक्त, BJP ने कहा- कालनेमी की तरह

पूर्व सीएम कमलनाथ की तुलना बीजेपी ने कालनेमी राक्षस से की. फाइल फोटो.
पूर्व सीएम कमलनाथ की तुलना बीजेपी ने कालनेमी राक्षस से की. फाइल फोटो.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस (Congress) ने ट्वीट कर एक तरफ उप चुनाव (By-Election) की तारीखों को राम भक्ति से जोड़ दिया तो वहीं बीजेपी ने पलटवार कर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) की तुलना एक राक्षस से कर डाली.

  • Share this:
जबलपुर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस (Congress) ने ट्वीट कर एक तरफ उप चुनाव (By-Election) की तारीखों को राम भक्ति से जोड़ दिया तो वहीं बीजेपी ने पलटवार कर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) की तुलना एक राक्षस से कर डाली. दरअसल मध्यप्रदेश में उप चुनाव की तारीखों का ऐलान बीते मंगलवार को किया गया. इसके बाद कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट करके यह कहा गया कि मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव का परिणाम कांग्रेस के पक्ष में ही आएगा. क्योंकि तारीखों का ऐलान मंगलवार को हुआ है. मतदान मंगलवार 3 नवंबर को होगा और परिणाम भी 10 नवंबर मंगलवार को ही आना है.

कांग्रेस ने कमलनाथ को राम भक्त बताते हुए मंगलवार को शुभ दिन माना और इस संयोग को कांग्रेस के लिए शुभ संकेत बताया. कांग्रेस के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत में बयानों का दौर चल पड़ा. बीजेपी ने कांग्रेस के बयान पर निशाना साधा और पूर्व सीएम कमलनाथ की तुलना एक राक्षस कालनेमी से कर दी. साथ ही कमलनाथ की रामभक्ति पर भी सवाल खड़े कर दिए.

बीजेपी के इस नेता ने की राक्षस से तुलना
कांग्रेस के कमलनाथ के रामभक्त वाले बयान बयान पर बीजेपी के उपाध्यक्ष विनोद गोटिया ने कहा कि जिस तरह राम भक्ति का चोला कालनेमी नाम के एक राक्षस ने भी ओढ़ रखा था, उसी तरह कमलनाथ भी राम भक्ति का दिखावा कर रहे हैं. जिस तरह हनुमान जी ने कालनेमी को पहचान लिया और जमकर सबक सिखाया. उसी तरह राम भक्ति दिखाने से कुछ नहीं होता. प्रदेश की जनता सबको पहचानती औ सब कुछ जान चुकी है. प्रदेश की जनता शिवराज का राज चाहती है. ऐसे में उपचुनावों में जीत बीजेपी की होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज