Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पुलिसवाले को कार की बोनट पर घसीटता ले गया चालक, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

    पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सांकेतिक फोटो.
    पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सांकेतिक फोटो.

    मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के जवान को कार की बोनट पर घीसटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

    • Share this:
    जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जबलपुर में यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर एक कार चालक को ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के एक जवान ने रोकने की कोशिश की. इस पर कार चालक वाहन रोकने की बजाय ट्रैफिक पुलिस के जवान को ही बोनट पर घसीटता लेकर आगे बढ़ गया. बताया जा रहा है कि कुछ दूर तक पुलिसवाले को कार की बोनट पर खसीटता हुआ आगे लेकर जाने के बाद भीड़ के कारण कार रोकनी पड़ी. इसके बाद कार चालक पर कानूनी कार्रवाई की गई.

    जबलपुर में बीते सोमवार को हुई इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़भाड़ वाले इलाके में एक सफेद रंग की कार को रोकने का प्रयास करता पुलिस जवान दिख रहा है. इस पुलिस जवान को कार चालक अपनी वाहन के बोनट पर घसीटता नजर आ रहा है. समाचार एजेंसी एएनआई ने मामले का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. आरोपी कार चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

    देखें लाइव वीडियो





    चुनावी सरगर्मी के बीच नियमों का उल्लंघन
    बता दें कि मध्य प्रदेश में इन दिनों विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार का दौर है. इसी बीच अलग अलग स्थानों पर लोगों की दबंगई और नियमों का उल्लंघन करने का मामला भी सामने आ रहा है. जबलपुर में हुई इस घटना को भी चुनावी सरगर्मी से जोड़कर ही देखा जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ सख्ती बरतते हुए न सिर्फ चालान की कार्रवाई की, बल्कि घटना के खिलाफ उसपर एफआईआर भी दर्ज की गई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज