दुष्कर्म के आरोपियों ने कोर्ट जा रहे मुख्य गवाह को गोलियों से भूना

Ashok Agrawal | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 19, 2019, 8:06 PM IST
दुष्कर्म के आरोपियों ने कोर्ट जा रहे मुख्य गवाह को गोलियों से भूना
एसपी राजेश चंदेल को घटना की जानकारी देता मृतक का भाई  

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में दुष्कर्म के आरोपियों ने कोर्ट जा रहे मुख्य गवाह नवल जाटव को गोलियों से भून डाला. वह अपनी भाभी से हुए दुष्कर्म के मामले में मुख्य गवाह था.

  • Share this:
शिवपुरी जिले के करेरा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के सड़ गांव में दुष्कर्म के आरोपियों ने पेशी के लिए कोर्ट जाते वक्त मुख्य गवाह को गोलियों से भून डाला. Murder की यह वारदात उस वक्त हुई जब दुष्कर्म का मुख्य गवाह (chief witness) नवल जाटव अपने भतीजे भारत के साथ अपने गांव से पेशी के लिए अदालत (court) जा रहा था. आरोपियों ने उसे रास्ते में रोका और नहर किनारे ले जाकर ताबड़तोड़ कई गोलियां मार दीं. नवल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी लगते ही एसपी राजेश चंदेल


मृतक नवल जाटव के भाई का कहना है कि उसकी पत्नी के साथ इन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया थी. उस मामले में नवल गवाह था. सोमवार को जब नवल इसी मामले में पेशी पर जा रहा था तभी इन लोगों ने उसकी हत्या कर दी. दुष्कर्म के आरोपियों ने इससे पहले भी उस पर गोली चलाई थी और तब उसने पुलिस को इसकी सूचना दी थी लेकिन तब सब-इंस्पेक्टर ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी और गाली देकर भगा दिया था.
भाभी से हुए दुष्कर्म मामले में था मुख्य गवाह

घटना की जानकारी लगते ही एसपी राजेश चंदेल मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना के बारे मे जानकारी ली. शिवपुरी के एसपी  राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि घटना स्थल से चार खाली कारतूस मिले हैं. पोस्टमार्टम अभी कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि कितनी गोलियां लगी हैं. करई और बंटी नाम के दो आरोपी हैं जिन पर आरोप है कि मृतक की भाभी के साथ दुष्कर्म हुआ था उस मामले में इनके बीच विवाद चल रहा था. वहीं हत्या के इस वारदात के बाद गांव में भी पुलिस तैनात कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- Article 370 पर उलेमा बोर्ड पीएम मोदी के साथ, कही ये बात

देखें किस तरह चंदेरी नदी के तेज बहाव में बह गए दो युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...