Jabalpur: युवक पर खून हुआ सवार, चाचा ससुर पर तब तक किए वार जब तक नहीं हुई मौत

जबलपुर में दामाद ने चाचा ससुर की हत्या कर दी.

जबलपुर में दामाद ने चाचा ससुर की हत्या कर दी.

आरोपी हत्या करने के बाद भी नहीं रुका और अपने साले और उसकी पत्नी पर भी हमला कर दिया.

  • Last Updated: December 30, 2020, 3:08 PM IST
  • Share this:

जबलपुर. चरगवां के हीरापुर गांव में मंगलवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब एक सिरफिरे दामाद ने पत्नी से विवाद के बाद सुलह कराने आये चाचा ससुर की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी. सिर पर खून सवार युवक अपने चाचा ससुर पर कुल्हाड़ी से तब तक वार करता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. आरोपी हत्या करने के बाद भी नहीं रुका और अपने साले और उसकी पत्नी पर भी हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

इस वीभत्स घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षेत्रीय लोगों के बयान दर्ज किए और कुछ देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि हीरापुर गांव में रहने वाले कल्याण सिंह मरावी और उनकी पत्नी गुड्डी बाई के बीच सोमवार रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इसके बाद कल्याण सिंह ने अपनी पत्नी को रात में ही घर से बाहर कर दिया. इसके बाद पत्नी अपने मायके कोहली पहुंची और मारपीट की जानकारी चाचा ससुर रज्जू ठाकुर, बड़े भाई की पत्नी कल्लू बाई और चाची पार्वती को दी.

रात को हुआ था पत्नी से विवाद

रात में दामाद और लड़की के बीच हुए विवाद की जानकारी लगने के बाद सभी सुबह जब अपने दामाद कल्याण के घर पहुंचे और विवाद की जानकारी ली. इसी दौरान दामाद आग बबूला हो गया और उसने चाचा ससुर रज्जू ठाकुर पर कुल्हाड़ी से दना-दन कई वार किए, जिसकी वजह से चाचा ससुर की मौके पर ही मौत हो गई. बहरहाल दोनों घायलों को इलाज के जबलपुर के मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का कहना है कि मामला काफी संगीन है. जांच की जा रही है. आरोपी से कड़ी पूछताछ के बाद हत्या के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज