• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • घरेलू कलहः बहू का गला घोंटा, पत्नी पर चाकू से हमला कर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- आज भी झगड़ा हुआ...

घरेलू कलहः बहू का गला घोंटा, पत्नी पर चाकू से हमला कर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- आज भी झगड़ा हुआ...

मप्र के जबलपुर में एक शख्स ने बहू की हत्या कर पत्नी पर चाकू से वार किए. खुद फांसी पर झूल गया.

मप्र के जबलपुर में एक शख्स ने बहू की हत्या कर पत्नी पर चाकू से वार किए. खुद फांसी पर झूल गया.

MP Crime News: एमपी के जबलपुर में हत्या के बाद आत्महत्या का मामला सामने आया है. जेठ घरेलू कलह से तंग था. उसका पत्नी से विवाद हो रहा था और कहासुनी के बीच बहू बीच-बचाव के लिए आ गई. गुस्साए जेठ ने बहू को गला घोंटकर मार दिया. पत्नी पर चाकू से हमला किया और खुद फांसी लगा ली.

  • Share this:

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक हत्या और आत्महत्या से सनसनी फैल गई है. जेठ ने घरेलू कलह से तंग आकर पहले बहू का गला घोंट दिया फिर पत्नी पर चाकू से वार किए. इसके बाद उसने सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली. चाकू के वार से महिला की हालत गंभीर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना जिला मुख्यालय से 50 किमी दूर गोसलपुर के कंजई गांव की है. घटना की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है.

सिहोरा SDOP श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि गुरुवार दोपहर कंजई गांव से पुलिस को सूचना मिली कि महेंद्र पटेल के घर हत्या और आत्महत्या हो गई है. सूचना मिलते ही टीआई संजय भलावी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. टीम ने देखा कि 35 साल के महेंद्र पटेल का शव छत के हुक में रस्सी के फंदे से लटका था. घर के दूसरे कमरे में उसकी 32 साल की पत्नी नंदिनी खून से लथपथ पड़ी थी. उसके शरीर के पास सब्जी काटने वाला चाकू पडा था . नंदिनी के पेट, सीने और गले पर चाकू के कई वार थे. एक कमरे में महेंद्र के छोटे भाई केशव पटेल की 24 साल की पत्नी रोशनी की लाश पड़ी थी. .

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

मौके से पुलिस को महेंद्र की जेब से सुसाइड नोट भी मिला. नोट में लिखा है- ‘उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था. आज भी झगड़ा हो रहा था. इस दौरान बहू रोशनी और नंदिनी मौजूद थे. कहासुनी के दौरान रोशनी ने बीच-बचाव किया. गुस्से में रोशनी का गला घोंट दिया. इस पर उसकी पत्नी नंदिनी आई, तो उस पर चाकू से वार कर डाले. दोनों के मरने के बाद वह भी सुसाइड कर रहा है. इस घटना के लिए सिर्फ मैं स्वयं जिम्मेदार हूं.’ महेंद्र को लगा था कि उसकी पत्नी भी मर गई है .

कलह बन गई मौतों की वजह

बताया जा रहा है कि महेंद्र पटेल और उसके छोटे भाई केशव पटेल की खूब जमती है. दोनों भाई कई बार आपस में घर में ही शराब पीते हैं. यह बात केशव की पत्नी को पसंद नहीं थी. वह इसे लेकर अक्सर पति से विवाद करती थी. दोनों की शादी को अभी चार महीने भी नहीं हुए थे और घर में कलह शुरू हो गई थी. केशव और रोशनी के झगड़ा शुरू होता था तो महेंद्र और उसकी पत्नी नंदनी के बीच भी विवाद होने लगता था. नंदिनी महेंद्र से कहती थी कि अब छोटे भाई की जिंदगी में दखल देना बंद कर दो. यही बात इस हत्या और आत्महत्या की वजह बनी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज