• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सावधान : एक मिस्ड कॉल और फिर हनी ट्रैप का खेल शुरू, एक दर्जन अधेड़ फंस गए जाल में

सावधान : एक मिस्ड कॉल और फिर हनी ट्रैप का खेल शुरू, एक दर्जन अधेड़ फंस गए जाल में

स्‍पा सेंटर और सैलून की आड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

स्‍पा सेंटर और सैलून की आड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

JABALPUR : एक मिस्ड कॉल (Missed call) से शुरू होकर कहानी दोस्ती की ओर बढ़ती है और फिर बढ़ाना और धीरे-धीरे व्हाट्सएप वीडियो कॉल तक पहुंच जाती है. अनजान महिला आपके पर्सनल वीडियो को स्क्रीन रिकॉर्डर से रिकॉर्ड कर उसे ब्लैकमेलिंग करने का जरिया बना लेती है

  • Share this:

जबलपुर.जबलपुर (Jabalpur) शहर में इन दिनों एक अनजान फोन कॉल सैकड़ों लोगों की मुसीबत का सबब बना हुआ है. अनजान फोन कॉल की ये कहानी एक मिस्ड कॉल से शुरू होकर ब्लैक मेलिंग पर खत्म हो रही है. दिल्ली एनसीआर का हनीट्रैप गैंग (Honey trap Gang) इन दिनों शहर के एक बड़े वर्ग को अपना निशाना बनाकर उनसे लाखों रुपए ऐंठने की फिराक में है.

मिस्ड कॉल, दोस्ती, प्यार और फिर ब्लैक मेलिंग. हनी ट्रैप गैंग की इस हरकत से शहर के लोग परेशान हैं. कुछ हिम्मत कर पुलिस तक शिकायत करने पहुंच रहे हैं तो कुछ बदनामी के डर से हनी ट्रैप के जाल में फंसते जा रहे हैं. यह चौंकाने वाला मामला जबलपुर शहर से सामने आया है. यहां स्टेट साइबर सेल के पास एक महिने के भीतर करीब एक दर्जन लिखित शिकायतें पहुंची हैं. इसमें हनी ट्रैप गैंग द्वारा उन्हें ब्लैकमेल करने की शिकायत की गई है. यह हनी ट्रैप गैंग बड़े ही शातिर अंदाज में किसी को भी अपने जाल में फंसाता है.

एक मिस्ड कॉल और…
एक मिस्ड कॉल से शुरू होकर कहानी दोस्ती की ओर बढ़ती है और फिर बढ़ाना और धीरे-धीरे व्हाट्सएप वीडियो कॉल तक पहुंच जाती है. इस वीडियो कॉल के जरिए अनजान महिला आपके पर्सनल वीडियो को स्क्रीन रिकॉर्डर से रिकॉर्ड कर उसे ब्लैकमेलिंग करने का जरिया बना लेती है. खास बात यह है कि सबसे ज्यादा वो लोग इस गैंग का शिकार हो रहे हैं जो अधेड़ उम्र के हैं. स्टेट साइबर सेल के प्रभारी विपिन ताम्रकार के मुताबिक लगातार ऐसी शिकायतें बढ़ रही हैं.उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि किसी प्रकार के अंजान फोन कॉल्स को ना उठाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज