लाइव टीवी

12 साल का बच्चा बाइक पर छोटी बहन को स्कूल छोड़ने गया, घर लौटी लाश
Jabalpur News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 24, 2020, 2:46 PM IST
12 साल का बच्चा बाइक पर छोटी बहन को स्कूल छोड़ने गया, घर लौटी लाश
नाबालिग बाइक सवार को कार ने रौंदा (सांकेतिक तस्वीर)

जिस बाइक सवार को महिला कार चालक ने टक्कर मारी दरअसल वो 12 साल का था. यानि ड्राइविंग लाइसेंस मिलने की उम्र 18 साल से 6 साल छोटा.

  • Share this:
जबलपुर में एक ऐसी सड़क दुर्घटना (road accident) हुई कि सब सन्न हैं. 12 साल का एक बच्चा बाइक चला रहा था. उसे दूसरी ओर से आ रही कार ने रौंद दिया. बच्चे की मौके पर ही मौत (death) हो गयी. कार एक महिला चला रही थी.ये दुर्घटना ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के कारण हुई. कार रफ्तार में थी और बाइक 12 साल का बच्चा चला रहा था.

ये दुर्घटना जबलपुर के कोतवाली थाना अंतर्गत उखरी रोड पर हुई. एक महिला कार चालक रफ्तार में आ रही थी. उसी दौरान दूसरी ओर से आ रही बाइक को उसने ज़बरदस्त टक्कर मार दी. बाइक सवार तेज़ी से उछला और डिवाइडर पर जा कर गिरा. उसका सिर डिवाइडर से टकरा कर फट गया. वो बेहोश हो गया और 10 मिनट तक वहीं उसी हालत में पड़ा रहा. कुछ देर बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी

12 साल का बच्चा चला रहा था बाइक
जिस बाइक सवार को महिला कार चालक ने टक्कर मारी दरअसल वो 12 साल का था. यानि ड्राइविंग लाइसेंस मिलने की उम्र 18 साल से 6 साल छोटा. रौनक नाम का ये बच्चा बाइक पर अपनी छोटी बहन को बैठाकर स्कूल छोड़ने गया था. लौटते वक्त उखरी मोड पर ये हादसा हो गया. कार की टक्कर लगते ही बाइक सवार रौनक उछलकर डिवाइडर पर गिर गया. सिर से अधिक खून बहने के कारण वो मौके पर ही बेहोश हो गया.दुर्घटना होते ही महिला कार चालक भी घबराकर रुक गयी. करीब 10 मिनट तक रौनक सड़क पर ही तड़पता रहा. उसके बाद वही महिला अपनी कार में रौनक को लेकर पास के निजी अस्पताल ले गयी. लेकिन तब तक रौनक की मौत हो चुकी थी. महिला भी उसके बाद चली गयी. पुलिस अब उसका पता लगा रही है.



घटना स्थल के पास ही निजी अस्पताल भी है जहां बच्चे को ले जाकर प्राथमिक उपचार दिया जा सकता था .लेकिन न तो राहगीरों ने उसे उठाकर अस्पताल ले जाने की कोशिश की और न ही एम्बुलेंस को फोन किया गया. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर महिला कार चालक की तलाश शुरू की. सीसीटीवी के ज़रिए उसकी तलाश की जा रही है.

पिकअप वाहन पलटा
दूसरी दुर्घटना चरगवां के कमतिया घाट के पास घटी. यहां मजदूरों से भरा बुलेरो पिकअप वाहन पलट गया. इसमें 12 साल की बच्ची सहित 40 मजदूर घायल हो गए. घायलों में सबसे ज्यादा महिलाएं शामिल हैं.सभी मज़दूर मटर तोड़ने नुनपुर जा रहे थे.पिकअप वाहन में करीब 60 मजदूर सवार थे.

(जबलपुर से पवन पटेल का इनपुट)

ये भी पढ़ें-

अच्छी फसल के लिए मन्नत मांगी थी, अब फिरोज और सफीना करा रहे हैं भागवत कथा

आधी रात में बालकनी से घर में घुसा बदमाश, 12 साल की काव्या ने ऐसे किया मुकाबला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर