Assembly Banner 2021

लापरवाही से घरों में न रखें कीमती जेवरात, 16 तोला सोने के साथ 3 शातिर चोर गिरफ्तार, 10 लाख का माल बरामद

मध्य प्रदेश के जबलपुर में शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़े.

मध्य प्रदेश के जबलपुर में शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़े.

जबलपुर में तीन शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. तीनों से 16 तोला सोना और 2 किलो चांदी मिली है. इन सबकी कीमत मिलाकर दस लाख के आसपास है. ये शातिर दिन में रैकी करते थे और रात में घटना को अंजाम देते थे.

  • Last Updated: March 25, 2021, 1:22 PM IST
  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर पुलिस ने चोर गिरोह के ऐसे तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो भोपाल सहित प्रदेश के अन्य जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपी दिन में सूने घर की रेकी करते थे और उसके बाद रात में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पकड़े गए आरोपियों से अभी तक 10 लाख रुपए कीमत के जेवरात बरामद किए जा चुके हैं. जबलपुर SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में लगातार पांच घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस कई दिनों से इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही थी.

आरोपियों ने कबूल कीं कई वारदातें



इसी दौरान पुलिस को तीन आरोपियों सचिन सोंधिया, अकील खान और संतोष केवट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां मिलीं. इस आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को ट्रेस कर हिरासत में लिया. उनसे जब पूछताछ की तो उन्होंने न केवल जबलपुर बल्कि भोपाल सहित अन्य जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया.
गैस कटर के साथ अन्य उपकरण बरामद

पकड़े गए आरोपी गैस कटर के माध्यम से सूने घरों के दरवाजे तोड़ते थे और उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से 16 तोला सोना और 2 किलो चांदी के जेवरात, कीमती गृहस्थी का सामान, गैस कटर और अन्य उपकरण भी बरामद किए हैं.

गिरोह के सदस्यों का पता लगा रही पुलिस

पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द कुछ और बड़ी वारदातों का खुलासा हो सकता है. इनके अन्य सदस्यों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है. गौरतलब है कि पकड़े गए आरोपी आदतन अपराधी है और इसके पहले भी कई संगीन आरोपों में जेल जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज