Assembly Banner 2021

भाजयुमो नेता ने किया महिला से रेप, नशीला शरबत पिलाकर बनाया वीडियो और फिर मांगे 10 लाख

जबलपुर में महिला ने ज्यादती की पूरी कहानी पुलिस को बता दी.

जबलपुर में महिला ने ज्यादती की पूरी कहानी पुलिस को बता दी.

BJP की युवा शाखा भाजयुमो के जबलपुर मंडल अध्यक्ष पर दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने का लगा आरोप. पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस कर रही फरार भाजयुमो नेता की तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 2:28 PM IST
  • Share this:
जबलपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राजेश उर्फ सोनू के खिलाफ एक महिला ने FIR दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि उसके पति की गैर मौजूदगी में राजेश घर आता था. उसने महिला को नशीला शरबत पिलाकर बेहोश किया और फिर रेप का वीडियो बना लिया. इसी वीडियो को दिखाकर वो अब भाजयुमो नेता महिला से 10 लाख रुपए मांग रहा है. भाजयुमो नेता के ब्लैकमेल से परेशान होकर महिला ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद से आरोपी राजेश फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला राजेश के वार्ड में ही रहती है. उसका पति सरकारी काम से अक्सर बाहर रहता है. महिला ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में जब वह घर में अकेली थी तो राजेश उसके घर पहुंचा और शरबत मांगा. महिला ने जब शरबत दिया तो उसने पानी मांगा. महिला जब तक पानी लाती राजेश ने शरबत में नशीली चीज मिला दी.

दूर चली गई महिला, फिर भी पीछा नहीं छोड़ा



महिला ने पुलिस को बताया कि अर्द्धबेहोशी हालत में आरोपी ने रेप किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. फिर ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा. महिला आरोपी की हरकतों से तंग आ गई थी और परेशान होकर सितंबर 2020 में पति के पास चली गई. आरोपी इस पर भी बाज नहीं आया. वो रोज महिला को सोशल मीडिया पर कॉल कर ब्लैकमेल करने लगा.
पति को भेज दिए आपत्तिजनक फोटो और मैसेज

महिला ने बताया कि फोन पर वह धमकी देने लगा और 10 लाख रुपए मांगने लगा. वह महिला पर वापस आने की दबाव भी डाल रहा था. महिला ने जब इन सबके लिए मना किया तो उसने महिला के पति के पास महिला की आपत्तिजनक फोटो और बातचीत के अंश मैसेज कर दिए. पति ने पीड़िता से सच्चाई पूछी तो उसने सारा हाल कह सुनाया. इसके बाद पीड़िता को लेकर उसका पति जबलपुर आया और महिला थाने में आरोपी राजेश श्रीवास्तव के खिलाफ रेप, ब्लैकमेलिंग व धमकी देने का मामला दर्ज कराया. सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा के मुताबिक आरोपी फरार चल रहा है, उसकी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज