• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP Crime News: जेवर मांगने पर हैवान बनी सास, बेरहमी से काट दी बहू की कलाई, ले ली जान, मौत से सदमे में पति

MP Crime News: जेवर मांगने पर हैवान बनी सास, बेरहमी से काट दी बहू की कलाई, ले ली जान, मौत से सदमे में पति

एमपी के जबलपुर जिले में जेवर मांगने पर एक सास ने बहू की कलाई काट दी. बहू की दर्दनाक मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के जबलपुर जिले में जेवर मांगने पर एक सास ने बहू की कलाई काट दी. बहू की दर्दनाक मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Brutal Crime In Jabalpur : एमपी के जबलपुर से क्रूर अपराध की बेहद हैरान करने वाली खबर है. यहां एक सास ने बहू की कलाई काट दी. बहू का कसूर इतना था कि उसने सास से अपने जेवर मांग लिए थे. पांच दिन तक मौत से चले संघर्ष के बाद बहू की मौत हो गई. पत्नी की हत्या के बाद पति सदमे में है.

  • Share this:

    जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर जिले से चौंकाने और शर्मनाक खबर है. यहां सास-ससुर ने अपने जेवर मांगने पर बहू की जबरदस्त पिटाई कर दी. सास ने तो बहू की कलाई तक काट दी. ज्यादा खून बहने की वजह से महिला का 5 दिन इलाज चला, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने सास-ससुर सहित एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया. आरोपी सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पत्नी की हत्या के बाद पति सदमे में चला गया.

    मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर जिले के टेढ़ीनीम का है. हनुमानताल पुलिस ने बताया कि टेढ़ीनीम की रहने वाली 23 साल की हिनाबानो की शादी सादिक से हुई थी. सादिक कुंजड़हाई मस्जिद के पास रहने वाला है. वह मजदूरी करता है. शादी के बाद शुरुआत तक तो सब ठीकठाक चला, लेकिन बाद में सास गुल्लो बाई उर्फ शबाना और बहू के बीच घरेलू बातों पर विवाद होने लगा.

    ऐसे शुरू हुआ विवाद
    रोज-रोज के इस झगड़े से परेशान सादिक ने पत्नी को लेकर टेढ़ीनीम में किराए का कमरा ले लिया. दोनों अभी शिफ्टिंग कर ही रहे थे कि 29 जुलाई को हिना छोटी बहन के साथ सास-ससुर के पास गई. बहन साबरिन ने बताया कि जैसे ही हिना ने सास गुल्लोबाई से अपने जेवर मांगे तो वो भड़क गई. दोनों के बीच बहस हुई और फिर मामला मारपीट पर पहुंच गया.

    सास चाकू लाई और काट दी कलाई
    इसके बाद ससुर ससुर राजू उर्फ शफीक और बड़े ससुर कादिर भी हिना को पीटने लगे. साबरिन ने बताया कि इसके बाद गुल्लोबाई चाकू लाई और हिना की कलाई काट दी. इसके बाद बहन हिना को लेकर हनुमानताल थाने ले गई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और महिला को घायल अवस्था में विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया. हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

    खून बनता जाता था पानी
    पुलिस ने बताया कि हिना की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि बार-बार ब्लड चढ़ाने के बाद भी उसका खून पानी बन जाता था. इलाज के दौरान हिना की बुधवार को मौत हो गई. इससे पहले हालत खराब होने पर हनुमानताल पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान दर्ज कराए. हिना की मौत के बाद हनुमानताल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.

    पति सदमे में
    हनुमानताल टीआई उमेश गोल्हानी के मुताबिक प्रकरण में सास गुल्लोबाई और ससुर राजू उर्फ शफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है. कादिर की तलाश जारी है. हिना के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. पति सादिक मां-पिता की हरकत से सदमे में है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज