Assembly Banner 2021

कार में शराब भरकर गाड़ी भगा रहा था तस्कर, हुआ ये अंजाम......

कार में एक लाख रुपये कीमत की शराब की बोतलें भरी हुई थीं.

कार में एक लाख रुपये कीमत की शराब की बोतलें भरी हुई थीं.

जबलपुर. तस्कर की फर्राटा भरती कार चरगंवा गांव के गंगई मोड़ पर पेड़ से जा टकराई. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वह खुद भी बेसुध हो गया और रीढ़ उसकी हड्डी टूट गयी.

  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर में एक शराब तस्कर (Liquor smuggler) को तस्करी करना उस समय भारी पड़ गया, जब वो सड़क हादसे (road accident) का शिकार हो गया. ये हादसा उसकी सेहत पर भारी पड़ गया. अब तस्कर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. पुलिस और आबकारी विभाग उसके ठीक होने का इंतज़ार कर रही है.

तस्कर सिवनी जिले के धूमा से देसी शराब की बड़ी खेप जबलपुर लाकर यहां खपाने की फिराक में था. लेकिन तस्करी के इस काले कारोबार में तस्कर की फर्राटा भरती कार चरगंवा गांव के गंगई मोड़ पर पेड़ से जा टकराई. हादसे में जहां तस्कर की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वह खुद भी बेसुध हो गया और रीढ़ उसकी हड्डी टूट गयी. कार के बाहर फैली हुई देसी शराब की बोतलें देखकर लोगों ने आबकारी अमले को इसकी सूचना दी.

कार में 1 लाख की शराब
मौके पर पहुंचे आबकारी अधिकारियों ने तस्कर की कार से देसी शराब की 17 पेटियों को ज़ब्त किया. इनकी अनुमानित बाजार कीमत 1 लाख रुपये से अधिक आंकी जा रही है. तस्कर की पहचान मांडवा बस्ती में रहने वाले हारुन दयाल के रूप में हुई है. बहरहाल आबकारी दस्ते ने गंभीर रूप से घायल तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है. शराब के साथ वाहन को जब्त कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.



खुद को बेकसूर बताया
घटना में घायल शराब तस्कर पूरे मामले में खुद को बेकसूर बता रहा है. उसका कहना है वह अपने दोस्त के साथ धूमने गया था. शराब की बोतलें उसके दोस्त ने रखी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज