Home /News /madhya-pradesh /

जबलपुर पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा, केंद्रीय मंत्री खटीक ने कहा- विपक्ष नहीं चाहता विकास

जबलपुर पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा, केंद्रीय मंत्री खटीक ने कहा- विपक्ष नहीं चाहता विकास

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा जबलपुर पहुंची. केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने विपक्ष पर हमला बोला.

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा जबलपुर पहुंची. केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने विपक्ष पर हमला बोला.

Madhya Pradesh News: बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा जबलपुर पहुंची. इस मौके पर केंद्रीय डॉ. मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक विपक्ष पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आशीर्वाद यात्रा निकालने का मकसद सरकार की जन हितैषी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. बीजेपी (BJP) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) शनिवार को जबलपुर पहुंची. यात्रा शुरू होने से पहले केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने कहा कि आशीर्वाद यात्रा निकालने का मकसद सरकार की जन हितैषी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है. लोकसभा में विपक्ष के हंगामे की वजह से नए केंद्रीय मंत्रियों का परिचय नहीं हो पाया था. इस वजह से पार्टी ने यह फैसला किया कि नए सदस्यों को आशीर्वाद यात्रा के जरिए जनता के बीच पहुंचाया जाए.

केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक ने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा विपक्ष देश का विकास नहीं चाहता. इसीलिए वह सदन को हंगामे की भेंट चढ़ा देता है. इस दौरान जब केंद्रीय मंत्री से बढ़ती महंगाई पर सवाल किया गया तो वह इससे किनारा करते नजर आए. केंद्रीय मंत्री का कहना है कि महंगाई पर लगाम लगाने के लिए सरकार आने वाले दिनों में ठोस कदम उठाएगी.

कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पर ये बोले केंद्रीय मंत्री

पंजाब-छत्तीसगढ़ में चल रहे कांग्रेस के बीच के घमासान पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. कांग्रेस के अंदर वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. इसकी वजह से कांग्रेस शासित राज्यों में कांग्रेसी ही आपस में लड़ रहे हैं. कोरोना वैक्सीन के उत्पादन पर केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार खटीक ने कहा कि कि सरकार कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इसीके तहत सितंबर तक 18 से 20 करोड़ वैक्सीन बनाने का लक्ष्य रखा गया है. अक्टूबर में 25 से 30 करोड़ वैक्सीन बनाने का टारगेट है, ताकि पूरे देश में टीकाकरण करने के लिए वैक्सीन की कमी न आए.

राजनीति की इस खबर पर भी डालें नजर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में भले अभी चुनाव न हों, 4 सीटों के उपचुनाव की तारीखों का भी ऐलान न हुआ हो, लेकिन चुनावी मुद्दों की गर्माहट अभी से महसूस होने लगी है. 2003 के विधानसभा चुनाव में जिन मुद्दों के सहारे बीजेपी कांग्रेस को घेरकर सत्ता तक पहुंची थी, अब उन्हीं मुद्दों के सहारे कांग्रेस ने बीजेपी की घेराबंदी शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में हुई बारिश के बाद खस्ताहाल सड़कें एक बार फिर मुद्दा बन गई हैं. इनके अलावा ग्वालियर चंबल में बाढ़ और बारिश से पुल, पुलियों के बह जाने, बिजली के भारी भरकम बिल और बढ़ती महंगाई को कांग्रेस ने जोर-शोर से उठाना शुरू कर दिया है. इन तमाम मुद्दों को लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं से लेकर पार्टी से जुड़े संगठन भी सड़कों पर हल्ला-बोल कर रहे हैं. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में 2003 से ज्यादा हालात खराब हैं, लोग महंगाई से परेशान हैं, बिजली के भारी-भरकम बिल और सड़कों में हुए गड्ढों ने सरकार के सुशासन की पोल खोल दी है.

Tags: Jan Ashirwad Yatra, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर