भाजपा सांसद मेनका गांधी पर हो सकती है FIR ! जानिए क्या है वजह

मेनका गांधी के खिलाफ वेटनरी स्टूडेंट्स प्रदर्शन कर रहे हैं.

Jabalpur news: वेटनरी डॉक्टर्स (Veterinary Doctors) ने कहा वो न केवल मेनका गांधी (Maneka Gandhi) को लीगल नोटिस भेजेंगे बल्कि जबलपुर के सिविल लाइंस थाने में मामला भी दर्ज कराएंगे. डॉक्टरों की मांग है कि मेनका गांधी माफी मांगे.

  • Share this:
जबलपुर. बीजेपी सांसद (BJP MP) और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के खिलाफ पूरे देश में वेटनरी डॉक्टर (Veterinary Doctors) विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के वेटनरी डॉक्टर्स और छात्रों ने भी उनके खिलाफ प्रदर्शन किया. ये वही विश्वविद्यालय है जिसे मेनका गांधी ने हाल ही में कथित रूप से घटिया बताया था और उनका ऑडियो वायरल हो गया था.

नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के वेटनरी डॉक्टर्स और छात्र गुरुवार को सड़क पर उतरे. इन लोगों ने मेनका गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पोस्टर जलाकर अपना विरोध जताया. वेटरनरी डॉक्टरों का कहना है सांसद मेनका गांधी ने चंडीगढ़ में पदस्थ एक वेटनरी डॉक्टर विकास शर्मा से अभद्र व्यवहार किया है.

ऑडियो वायरल
हाल ही में मेनका गांधी और वेटनरी डॉक्टर के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हुआ है. इस ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि किस तरह मेनका गांधी वेटरनरी डॉक्टर को न केवल गालियां दे रही हैं बल्कि उसकी काबिलियत पर भी सवाल उठा रही हैं. यहां तक कि मेनका गांधी ने जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को भी घटिया बता दिया. जबकि जबलपुर के वेटनरी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र ना केवल देश बल्कि विदेशों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. यहां के स्टूडेंट्स का कहना है कि मेनका गांधी को कोई अधिकार नहीं है कि वह एक पशु चिकित्सक से अभद्रता करें.

पहले नोटिस फिर FIR
वेटनरी डॉक्टर्स ने कहा वो न केवल मेनका गांधी को लीगल नोटिस भेजेंगे बल्कि जबलपुर के सिविल लाइंस थाने में मामला भी दर्ज कराएंगे. इसके साथ ही डॉक्टरों की मांग है कि मेनका गांधी डॉक्टरों से माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ लगातार आंदोलन किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.