मंडप में जाने की जगह आख‍िर क्‍यों एक बारात को जाना पड़ा हवालात, जानें क्‍या है पूरा मामला

जबलपुर के माढोताल थाना अंतर्गत ये तस्वीर सामने आई, जिसमें बराती स्कूल बस में सवार होकर वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे

जबलपुर के माढोताल थाना अंतर्गत ये तस्वीर सामने आई, जिसमें बराती स्कूल बस में सवार होकर वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे

Madhya Pradesh Latest News: स्कूल बस से नौनिहालों को स्कूल जाते तो अब तक आपने देखा होगा लेकिन लॉकडाउन में जब स्कूल बंद हैं तो पुलिस से बचने कुछ बाराती शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए और फिर.

  • Share this:
कोरोना जनता कर्फ्यू उर्फ लॉकडाउन फिलहाल मध्‍य प्रदेश के जबलपुर समेत पूरे मध्यप्रदेश में लागू है, लेकिन कुछ लोग अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आना चाह रहे. पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर बारातियों के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तय संख्या से ज्यादा बाराती पुलिस के मेहमान बन बैठे.

जबलपुर के माढोताल थाना अंतर्गत ये तस्वीर सामने आई, जिसमें बराती स्कूल बस में सवार होकर वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कूच कर रहे थे, तभी पुलिस चेकिंग के दौरान वे पकड़े गए. कटंगी बाईपास पर जब यह बस बारातियों से भर के आगे जा रही थी तभी पुलिस ने चेकिंग के नाम पर जब बस को रोका तो वहां खचाखच बारातियों की भीड़ भरी हुई थी.

पुलिस ने मौके पर ही बस समेत बारातियों को पकड़कर थाने ले आई जहां बारातियों को अस्थाई जेल भेजा गया, जबकि बस को जप्त कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले में धारा 188 समेत आपदा प्रबंधन की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, यह बारात जबलपुर के घमापुर कुम्हारी मोहल्ला जा रही थी, जिसमें सवार बाराती धमकड़ी बेलखाडू गांव से आ रहे थे. बहरहाल, पुलिस ने दरियादिली दिखाते हुए दूल्हा दुल्हन को छोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज