MP News: प्‍यार करने की म‍िली ताल‍िबानी अंदाज में सजा, लड़की के घरवालों ने पहले मुंडन क‍िया और फ‍िर...

प्रेमी का सिर मुंडाया और जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया

प्रेमी का सिर मुंडाया और जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया

Madhya Pradesh News: मध्‍य प्रदेश में ऊंची जाति के लोगों ने निचली जाती के प्रेमी का सिर मुंडाया और जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया. गावं में हुई घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं घटना का वीडियो फोटो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

पवन पटेल

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर के चरगवां थानांतर्गत दामनखमरिया गांव में एक युवक को दूसरी जाति की किशोरी से प्यार करना महंगा पड़ गया. किशोरी के परिजनों ने प्रेमी ओर उसके साथी को तालिबानी अंदाज में सजा दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया है. दरअसल, किशोरी के परिजनों ने प्रेमी और उसके दोस्त को घर बुलाया, जहां प्रेमी का मुंडन किया फिर जूता चप्पल की माला पहनाकर मारपीट कर दी.

आदिवासी बहुल क्षेत्र में रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है, जहां ऊंची जाति के लोगों ने निचली जाती के प्रेमी का सिर मुंडाया और जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया. गावं में हुई घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं घटना का वीडियो फोटो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल होने के बाद चरगवां पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बरगी सीएसपी रवि चौहान ने बताया कि घटना 22 मई की बताई जा रही है, जहां पांच दिन बाद 27 मई को पीड़ित द्वारा मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई.

पीड़ित राजकुमार मेहरा ने शिकायत दर्ज कराई कि वह दामन खमरिया गांव में रहता है और वह गांव की ही एक यादव समाज की लड़की से प्रेम करता है और लड़की ने बात करने के लिए लड़के से मोबाइल मांगा. लड़के ने चोरी छुपे अपने साथी के साथ जाकर लड़की को मोबाइल दे दिया. इसकी भनक परिवार वालों को लग गई. जब परिवार वालों ने लड़की से लड़के का नाम पूछा तो पहले तो लड़की ने लड़के का नाम बताने से इनकार कर दिया, लेकिन परिवार वालों के सामने लड़की की एक न चली और लड़के का नाम बता दिया.
इसके बाद परिजनों ने लड़के को काफी देर ढूंढने के बाद गांव से ही लड़के को पकड़ कर अपने घर ले आए और पहले तो लड़के का सिर मुंडन किया उसके बाद जूते और चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमा दिया. ऊंची जाति होने के कारण गांव में यादव समाज के लोगों का वर्चस्व है और दबंगों के चंगुल से छूटने के पांच दिन बाद बाद पीड़ित ने चरगवा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत सुनने के बाद चरगवां पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पवन यादव, नन्हे लाल यादव, शिव कुमार यादव, और घनश्याम यादव को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज