झाबुआ उपचुनाव में हार के बाद BJP में घमासान, कमलनाथ के मंत्री ने दी ये नसीहत

आत्म अवलोकन करना सभी के लिए जरूरी- सामाजिक न्याय मंत्री
आत्म अवलोकन करना सभी के लिए जरूरी- सामाजिक न्याय मंत्री

झाबुआ विधानसभा उपचुनाव (Jhabua Assembly by-election) में हार झेलने वाली भाजपा (BJP) को कांग्रेस सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया (Social Justice Minister Lakhan Ghanghoria) ने आत्म अवलोकन की सलाह दी है. यही नहीं, भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला (Kedarnath Shukla) ने भी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. वैसे इस हार के बाद भाजपा में घमासान मचना शुरू हो गया है.

  • Share this:
जबलपुर. झाबुआ विधानसभा उपचुनाव (Jhabua Assembly by-election) में हार का दर्द झेल रही भाजपा को कमलनाथ सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया (Social Justice Minister  Lakhan Ghanghoria) ने आत्म अवलोकन की सलाह दी है. आपको बता दें कि सीधी से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला (Kedarnath Shukla) ने झाबुआ में हार के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए थे. इसके बाद भाजपा को घेरने के लिए कांग्रेस को मुद्दा मिल गया.

कमलनाथ ने मंत्री ने दी नसीहत
मध्‍य प्रदेश के सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि केदारनाथ शुक्ला को संगठन के अनुसार जो सही लगा वो उन्‍होंने कहा है. लेकिन हार के लिए आत्म अवलोकन करना जरूरी है, क्योंकि बात निकली है तो दूर तक जाएगी. जबलपुर सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की कार्यप्रणाली को लेकर उन्होंने कहा कि जनमानस की भावनाओं को समझना बहुत जरूरी है. मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने दस महीने पहले प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे जिसके बाद जनता ने उन पर भरोसा जताया है. अब प्रदेश सरकार लगातार जनमानस के हित में काम कर रही है.

देशभर में भ्रम फैला रही है भाजपा
सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने अन्य राज्यों में हुए चुनाव का को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भ्रामक चीजें ज्यादा दिन तक नहीं चलती हैं और एक न एक दिन जनता सब समझ जाती है. वर्तमान में देशभर में भ्रम की स्थिति बनी हुई है और जनता सबकुछ समझ रही है.



ये भी पढ़ें-
हनी ट्रैप केस: महिला आरोपियों के बैंक लॉकर से मिली 60 लाख की नगदी और सोने-हीरे के जेवर

इंदौर के नेताओं के दम पर हरियाणा में बनेगी BJP की सरकार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज