Home /News /madhya-pradesh /

MP: बीजेपी के युवा नेता की हत्या कर रेत में दबाया शव, ऊपर लिखा 'THE END'

MP: बीजेपी के युवा नेता की हत्या कर रेत में दबाया शव, ऊपर लिखा 'THE END'

भाजयुमो नेता ऋषभ जैन (फाइल फोटो)

भाजयुमो नेता ऋषभ जैन (फाइल फोटो)

जबलपुर के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट के स्वर्गद्वारी में भाजपा कार्यकर्ता की रेत में दबी हुई लाश मिली है. मृत बीजेपी कार्यकर्ता का नाम ऋषभ जैन उर्फ सुलभ है. गुरुवार की शाम से ऋषभ लापता थे.

    जबलपुर के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट के स्वर्गद्वारी में भाजपा कार्यकर्ता की रेत में दबी हुई लाश मिली है. मृत बीजेपी कार्यकर्ता का नाम ऋषभ जैन उर्फ सुलभ है. गुरुवार की शाम से ऋषभ लापता थे, सुबह तक उनका इंतजार करने के बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. उनके दोस्तों से पूछताछ के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया.

    शव के पास लिखा ‘द एंड’-
    घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को रेत से बाहर निकाला. शव के पास रेत के ऊपर ‘द एंड’ लिखा हुआ था. ऋषभ के सिर में सामने और पीछे की तरफ से गहरे चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

    भाजयुमो नगर महामंत्री पद की जिम्मेदारी
    ऋषभ जैन उर्फ सुलभ के पास भेड़ाघाट में भाजयुमो नगर महामंत्री पद की जिम्मेदारी थी. इसके साथ ही वह मूर्ती का कारोबार भी करते थे. ऋषभ जैन लगातार समाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल होते रहते थे. घटना की सूचना मिलने के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    अवैध खनन और शराब के खिलाफ छेड़ रखी थी मुहिम
    पिछले कुछ समय से उसने अवैध शराब और रेत उत्खनन का अपने स्तर पर विरोध करना भी शुरू कर दिया था. आशंका जताई जा रही है कि अवैध कारोबार से जुड़े माफियाओं के लिए परेशानी बन रहे ऋषभ को रंजिशन मौत के घाट उतार दिया गया. रेत में जहां ऋषभ का शव दबा हुआ था वहां ‘द एंड’ लिखा हुआ पाया गया है.

    ये भी पढ़ें- जल्द ही मध्य प्रदेश में 1800 डॉक्टरों की होगी भर्ती: तुलसी

    ये भी पढ़ें- एक्शन मोड में मंत्री, तीन पंचायत सचिव को किया निलंबित

    Tags: BJP, BJYM, Madhya pradesh news, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर