लाइव टीवी

राम मंदिर पर फैसला आने से पहले एक्शन में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच, लोगों से की ये अपील

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 5, 2019, 6:53 PM IST
राम मंदिर पर फैसला आने से पहले एक्शन में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच, लोगों से की ये अपील
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने लोगों से शांति की अपील की

राम मंदिर (Ram mandir) मुद्दे के फैसले (Decision) के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे देशभर में चर्चाओं का दौर शुरू हो रहा है. एक ओर जहां केंद्र (Centre) और राज्य सरकारें सभी धर्मों से शांति व सद्भाव का वातावरण बनाए रखने की अपील कर रही हैं वहीं समाजसेवी भी अपनी तरफ से देशवासियों से सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील कर रहे हैं.

  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (Muslim Rashtriya Manch) ने एक बैठक आयोजित की, जिसमें सभी धर्मों के प्रमुख लोग शामिल हुए. चूंकि संस्कारधानी में हिंदु मुस्लिम समुदाय के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं और ये महाकौशल (Mahakaushal) की राजनीति का केंद्र भी है, इसलिए यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संयोजक एस के मुद्दीन ने सभी के बीच में देश की एकता और अखंडता का संदेश दिया और अपील (appeal) की कि फैसला कभी भी आ सकता है और कोई भी फैसला आए, सभी को अपने धर्म का मुख्य संदेश यानी शांति को बहाल रखना चाहिए.

देश के दुश्मनों को न मिले मौका
बैठक के दौरान मंच के संयोजक ने कहा कि राममंदिर का मसला आजादी के बाद से ही विवाद का विषय बना हुआ है. उन्होंने कहा कि देश के कुछ लोग इसे धार्मिक भेदभाव का विषय बनाकर लोगों को आपस में लड़वाने का काम करते हैं, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट इस मामले का निर्णय कर रहा है इसलिए सभी को न्यायालय के इस फैसले का सम्मान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें -

सागर: सफाई के लिए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने उठाई झाड़ू, शहर को स्वच्छ रखने की अपील
MP: इन मुद्दों को लेकर सीएम हाउस का घेराव करेगी बीजेपी, राकेश सिंह ने किया ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 6:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...