अपना शहर चुनें

States

जबलपुर : Lockdown 3.0 में सड़क पर निकल पड़े लोग, कलेक्टर ने कहा -लापरवाही ना करें

जबलपुर में लॉक डाउन के दौरान लापरवाही
जबलपुर में लॉक डाउन के दौरान लापरवाही

मेडिकल अस्पताल में कोरोना से जूझ रहे एक और मरीज ने दम तोड़ दिया. इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना से दो लोगों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
जबलपुर.लॉक डाउन 3 (Lockdown 3) के पहले ही दिन जबलपुर (jabalpur) में आज शहर की सड़कें इस कदर गुलजार रहीं मानो कोई पाबंदी न हो. लोग सड़ड़ पर ऐसे घूमते देखे गए मानो जैसे सबकुछ सामान्य हो गया हो. आलम ये रहा कि बड़ी संख्या में लोग टू व्हीलर और फोर व्हीलर पर घूमते दिखे.इस बीच एक बुरी खबर ये आयी कि मेडिकल अस्पताल में कोरोना से जूझ रहे एक और मरीज ने दम तोड़ दिया. इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना से दो लोगों की मौत हो चुकी है.

जबलपुर में कोरोना से पीड़ित एक और मरीज की मौत हो गई है जिससे कोरोना से मरने वालों की संख्या अब दो हो गई है. मेडिकल अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कोरोना के 61 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई.इस तरह जिले में कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर दो हो गई है.जबकि अभी तक 12 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

हैदराबाद से आए थे
यह बुजुर्ग 20 मार्च को फ्लाइट से हैदराबाद से आए थे.उसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें होम आइसोलेशन में रखा था.इसी बीच घर में फिसलकर गिर जाने के कारण उनकी कमर की हड्डी टूट गई थी.जिस वजह से उन्हे निजी अस्पताल ले जाया गया था.डॉक्टर ने कोरोना जांच की सलाह दी थी. बुजुर्ग को 26 अप्रैल को मेडिकल अस्पताल में आईसोलेशन वार्ड मे भर्ती कर लिया गया था. उस दौरान उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी.उन्हे अन्य गंभीर बीमारियां भी थी जिसका साथ मे इलाज किया जा रहा था.
सतर्कता के साथ अंतिम संस्कार


जिला प्रशासन ने कड़ी पाबंदी और सतर्कता के बाद मृतक के अंतिम संस्कार की अनुमति दी है क्योंकि एक ऐसी ही कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद उसके जनाजे में शामिल होने वाले 28 से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए थे.

जबलपुर में रहेगी सख्ती
लॉक डाउन 3 में आज शहर की सड़कें आज इस कदर गुलजार रहीं जैसे मानो कोई पाबंदी न हो. लोग सड़ड़ पर घूमते देखे गए. रेड जोन मे होने के बावजूद लोग इस कदर सड़क पर ऐसे निकले मानो जैसे सबकुछ सामान्य हो गया हो. आलम ये रहा कि बड़ी संख्या में लोग टू व्हीलर और फोर व्हीलर लेकर निकले और लॉकडाउन का जमकर उल्लंघन किया.कलेक्टर भरत यादव ने स्पष्ट किया है कि शहर में सभी पाबंदी लागू हैं.शायद लोग कल जारी हुए आदेश को समझ नही पाए हैं इसके लिए अलग से एक संशोधित आदेश जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच नरोत्तम मिश्रा से मिले कांग्रेस के बाग़ी

होमगार्ड, SDRF मुख्यालय सील, 2 अधिकारी सहित 5 जवान मिले COVID-19 पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज