होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जबलपुर को दी 8 नयी उड़ानों की सौगात, जानिए कब और कहां के लिए हैं नई फ्लाइट

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जबलपुर को दी 8 नयी उड़ानों की सौगात, जानिए कब और कहां के लिए हैं नई फ्लाइट

जबलपुर शहर से 8 नई उड़ान शुरू की जाएंगी. ये सभी 20 अगस्त से 28 अगस्त के बीच शुरू होंगी.

जबलपुर शहर से 8 नई उड़ान शुरू की जाएंगी. ये सभी 20 अगस्त से 28 अगस्त के बीच शुरू होंगी.

JABALPUR : सिंधिया के मंत्री बनने के बाद एमपी को नयी विमान सेवा मिलेंगी और यहां के शहरों की देश भर से एयर कनेक्टिवी बढ़ेगी. इसमें ग्वालियर के बाद अब जबलपुर का भी नाम शामिल हो गया है. बेशक एक साथ 8 विमानों की सौगात मिलने से हर कोई खुश है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiradtya Scindia) ने जबलपुर को बड़ी सौगात दी है. देश के विभिन्न शहरों के लिए जबलपुर से 8 नयी फ्लाइट शुरू की जा रही हैं. सिंधिया ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. घोषणा की है. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका आभार जताया है.

20 से 28 अगस्त के बीच शुरू होंगी नई विमान सेवाएं
हवाई सेवा के मामले में जबलपुर के लिए आज का दिन खास रहा. कनेक्टिविटी के मामले में जबलपुर शहर को नये पंख लगने जा रहे हैं. ये दावा केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के उस ट्वीट के बाद और पुख्ता हो गया जब उन्होंने शहर को 8 नए विमानों की सौगात एक साथ दे दी.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ट्वीट कर जानकारी दी कि जबलपुर शहर से 8 नई उड़ान शुरू की जाएंगी. ये सभी 20 अगस्त से 28 अगस्त के बीच शुरू होंगी. मुंबई- जबलपुर -मुंबई, दिल्ली -जबलपुर- दिल्ली , इंदौर- जबलपुर- इंदौर और हैदराबाद- जबलपुर- हैदराबाद के बीच नई विमान सेवाओं को संचालित किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री के रूप में पदभार संभालते ही मंत्री सिंधिया ने स्पष्ट किया था कि वह जल्द मध्य प्रदेश के तमाम शहरों में एयर कनेक्टिविटी सिस्टम को बेहतर करेंगे और आम लोगों को बेहतर हवाई सेवा उपलब्ध कराने की ओर अग्रसर होंगे.

पदभार संभालते ही कई सौगातें
ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के फौरन बाद हाल ही में एमपी से 6 नयी उड़ानें शुरू हुई हैं. इनमें से 4 सिंधिया के शहर ग्वालियर से हैं. हालांकि वो उड़ानें उनके मंत्री बनने से पहले मंजूर हो चुकी थीं. अब सिंधिया के मंत्री बनने के बाद एमपी को नयी विमान सेवा मिलेंगी और यहां के शहरों की देश भर से एयर कनेक्टिवी बढ़ेगी. इसमें ग्वालियर के बाद अब जबलपुर का भी नाम शामिल हो गया है. बेशक एक साथ 8 विमानों की सौगात मिलने से हर कोई खुश है. जबलपुर को दी गई इस नई सौगात के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अभिनंदन किया और आभार जताया.

Tags: Air India Flights, Domestic Flights, Flight services, Flight stat from, Jyotiraditya Scindia

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर