Home /News /madhya-pradesh /

सरपंच के भाई की हत्या से सनसनी, हत्यारे काट ले गए गर्दन, तंत्र-मंत्र भी करता था मृतक

सरपंच के भाई की हत्या से सनसनी, हत्यारे काट ले गए गर्दन, तंत्र-मंत्र भी करता था मृतक

जबलपुर के परासिया झिरी गांव में सरपंच के भाई की हत्या हो गई. पुलिस अब उसकी गर्दन तलाश कर रही है.

जबलपुर के परासिया झिरी गांव में सरपंच के भाई की हत्या हो गई. पुलिस अब उसकी गर्दन तलाश कर रही है.

Jabalpur Big Crime: जबलपुर के परासिया झिरी गांव में अनजान हत्यारे सरपंच के भाई प्रसाद कुसराम का सिर काटकर ले गए. पुलिस कोने-कोने में उसे तलाश रही है. तिलवारा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक रविवार की रात खाना खाकर खेत आया था. खेत पर उसकी झोपड़ी है. इसमें रहकर वह चने-गेहूं की फसल की रखवाली करता था. सोमवार दोपहर वह खाना खाने घर नहीं पहुंचा. उसके परिजनों का खेत भी उसके खेत के बगल में है. परिजन जब खेत पर पहुंचे तो उन्होंने प्रसाद को आवाज लगाई. आवाज का जवाब न आने पर वे झोपड़ी में गए तो उन्हें सिर कटी लाश मिली.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर के परासिया झिरी गांव में दहशत का माहौल है. यहां सरपंच के चचेरे भाई की हत्या होने से सनसनी फैल गई है. हत्यारे मृतक की गर्दन ही काटकर ले गए हैं. पुलिस को उसका खून से लथपथ शव गांव से करीब सवा किमी दूर खेत में बनी झोपड़ी में मिला. पुलिस अब न केवल हत्यारों बल्कि मृतक का सिर भी तलाश रही है. मृतक के बड़े बेटे की भी एक साल पहले ही मौत हुई थी. पुलिस मामले की हर पहलू पर जांच कर रही है.

सोमवार सुबह मृतक के परिजनों ने तिलवारा पुलिस थाने में सूचनी दी कि 60 साल के प्रसाद कुसराम का शव खेत में पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की शिनाख्त की. पुलिस ने बताया कि हत्यारे प्रसाद कुसराम गर्दन काट ले गए हैं. उसका खेत गांव से करीब सवा किमी दूर है. वह अपने चना-गेहूं के खेत में झोपड़ी डालकर फसल की रखवाली करता था. वह रविवार रात 8 बजे खाना खाकर खेत चला गया था.  चूंकि, वह रोज दोपहर में खाना खाने आता है, लेकिन सोमवार को नहीं पहुंचा. बगल में ही परिवार के अन्य लोगों का भी खेत है.

परिजनों के उड़ गए होश

दोपहर में जब परिवारवाले अपना खेत देखने गए तो उन्होंने प्रसाद को आवाज लगाई. जब मृतक ने आवाज नहीं दी परिजन झोपड़ी में गए. जैसे ही उन्होंने अंदर पैर रखा तो उनके होश उड़ गए. अंदर प्रसाद की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. वहां केवल शरीर का धड़ था, सिर गायब था. दोपहर दो बजे के लगभग परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के मुताबिक गांव का सरपंच मृतक का चचेरा भाई रामसिंह कुसराम है.

कोने-कोने में ढूंढा लेकिन नहीं मिली गर्दन

सूचना मिलने के बाद करीब तीन बजे के पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस उसकी गर्दन कोने-कोने में तलाश कर रही है. डॉग स्क्वॉड टीम और एफएसएल टीमक को भी घटनास्थल पर बुलाया गया था. लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. हत्या की खबर मिलते ही मौके पर सीएसपी प्रियंका शुक्ला, टीआई राहुल सिंह सैय्याम, एएसपी शिवेश सिंह बघेल भी पहुंचे थे.

तंत्र-मंत्र भी करता था मृतक

गौरतलब है कि प्रसाद कुसराम तंत्र-मंत्र भी करता था. लोग उससे झाड़-फूंक भी कराते थे. उससे कई लोग चिढ़ते थे, क्योंकि उसने कुछ लोगों को परेशानी किया हुआ था. पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है. गया प्रसाद के शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है.

Tags: Jabalpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर