नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने पर लोगों ने आरोपी की बना दी ये गत

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 4, 2019, 3:15 PM IST
नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने पर लोगों ने आरोपी की बना दी ये गत
नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने पर लोगों ने आरोपी की बना दी ये गत

युवक ने 9 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया, लेकिन वो बच्ची के साथ कुछ गलत करता उससे पहले ही ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र के तिलगवां गांव में एक युवक ने 9 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया, लेकिन वो बच्ची के साथ कुछ गलत करता उससे पहले ही ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक को अर्धनग्न कर उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था जंगल

जबलपुर के एसपी अमित सिंह के मुताबिक आरोपी युवक बच्ची के ही पड़ोस में रहता है. लिहाजा, मौके का फायदा उठाकर आरोपी युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ जंगल में ले गया. इसके बाद वह बच्ची के साथ गलत हरकत करने का प्रयास करने लगा, तभी ग्रामीणों ने उसे देख लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को बंधक बनाकर उसे अर्धनग्न कर उसकी जमकर पिटाई की.

IPS का मामला दर्ज

बहरहाल, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं उसके आपराधिक रिकाॅर्ड को खंगालने का प्रयास किया जा रहा है. आरोपी को बंधक बनाकर पीटने के मामले में अभी तक दूसरे पक्ष से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

मामले में एसपी अमित का कहना है कि अगर आरोपी पक्ष से ग्रामीणों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज कराई जाती है तो उसमें भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- MP: पति से मारपीट के बाद दलित महिला से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें:- बिहार के 15 नाबालिग मुस्लिम बच्चे ट्रेन में बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...